Lok Sabha Election: सीएम मोहन यादव ने कवर्धा में कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- इन्होंने पांच सालों में सिर्फ घोटाले किए

Lok Sabha Election: जनसभा में सीएम मोहन यादव ने सीएम विष्णु देव साय कि तारीफ की है, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णु देव साय अच्छा काम कर रहे है. भाजपा का चुनाव ही ऐसा है, एमपी में मोहन, छत्तीसगढ़ में विष्णु और राजस्थान में भजन तीनों कमाल करेंगे.
Chhattisgarh News

सीएम मोहन यादव

Lok sabha Election: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय राजनांदगांव लोकसभा सीट के कवर्धा से चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है. इसके पहले गृहमंत्री राजनांदगांव आने वाले थे, लेकिन अचानक उनका दौरा रद्द हो गया.

कांग्रेस ने पांच साल में सिर्फ घोटाले किए है – सीएम मोहन यादव

कवर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पांच सालों में सिर्फ घोटाले किए है. कांग्रेसी कोयला, गोबर, रेत और लोगों का ईमान सब खा गए. छत्तीसगढ़िया को कांग्रेस ने खराब किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान छत्तीसगढ़ एमपी में कांग्रेस साफ हो गई है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस को एक बार फिर सबक सिखाना है. उन्होंने अपने भाषण में कृष्ण और कंस का भी उदाहरण दिया. साथी दोनों डिप्टी सीएम की भी तारीफ करते हुए कहा कि इन्होंने जनता को बहुत कुछ दिया है.

ये भी पढ़ें – कांग्रेस के पूर्व महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस नेताओं को बताया गोबर चोर

सीएम विष्णु देव साय की तारीफ की

जनसभा में सीएम मोहन यादव ने सीएम विष्णु देव साय की तारीफ की है, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णु देव साय अच्छा काम कर रहे है. भाजपा का चुनाव ही ऐसा है, एमपी में मोहन, छत्तीसगढ़ में विष्णु और राजस्थान में भजन तीनों कमाल करेंगे.

ज़रूर पढ़ें