Lok Sabha Election: कांग्रेस के पूर्व महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस नेताओं को बताया गोबर चोर

Lok Sabha Election: चंद्रशेखर शुक्ला ने 9 मार्च को इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर प्रदेश महामंत्री पद से अपना इस्तीफा पेश किया था. इस पत्र में चंद्रशेखर शुक्ला ने लिखा था कि कांग्रेस पार्टी अपनी मूल विचारधारा से हट कर तुष्टीकरण की दिशा में कार्य करने लगी है.
Chhattisgarh News

चंद्रशेखर शुक्ला

Lok Sabha Election: लोकसभा का चुनाव पास है, ऐसे में दल बदल की राजनीति भी हो रही है. लगातार कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे रहे है और बीजेपी में शामिल हो रहे है. वहीं अब पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने कवर्धा में आयोजित बीजेपी की चुनावी जनसभा में बीजेपी का दामन थाम लिया है.

कांग्रेस के चंद्रशेखर शुक्ला ने थामा बीजेपी का दामन

आज कवर्धा में बीजेपी की बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया है, जहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दोनों एक साथ मंच साझा करेंगे. चंद्र शेखर शुक्ला राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे, साजा विधायक ईश्वर साहू व पंडरिया विधायक भावना बोहरा की मौजूदगी ने बीजेपी में शामिल हुए है. पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने भाजपा का गमछा पहनाकर कराया भाजपा प्रवेश.

Chhattisgarh News
चंद्रशेखर शुक्ला

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के लगभग 300 लोग बीजेपी में शामिल

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के लगभग 300 लोग बीजेपी में शामिल हो गए है. पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अश्वनी यदु सहित 300 लोगों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सांसद संतोष पांडे, छत्तीसगढ़ भाजपा सह प्रभारी नितिन नवीन व पंडरिया विधायक भावना बोहरा के कार्यो से प्रभावित होकर 300 कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया है. पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने भाजपा का गमछा पहनाकर कराया भाजपा प्रवेश.

ये भी पढ़ें – रायपुर के ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग की घटना की होगी जांच, कमेटी का हुआ गठन

चंद्रशेखर शुक्ला ने कांग्रेस को गोबर चोर बताया

बीजेपी में शामिल होने के बाद चंद्रशेखर शुक्ल ने कांग्रेस पर मंच से ही निशाना साधा उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता चारा खाते है, और यहां कांग्रेस के नेता गोबर चोरी करने वाले है. इसलिए मैंने बीजेपी जॉइन किया है.

कांग्रेस पार्टी तुष्टीकरण की दिशा में कार्य करने लगी – चंद्रशेखर शुक्ला

बता दें कि चंद्रशेखर शुक्ला ने 9 मार्च को इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर प्रदेश महामंत्री पद से अपना इस्तीफा पेश किया था. इस पत्र में चंद्रशेखर शुक्ला ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा था कि मैंने अपने जीवन के बहुमूल्य और श्रेष्ठ समय अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं के साथ पार्टी को समर्पित किया, लेकिन पार्टी अपनी मूल विचारधारा से हट कर तुष्टीकरण की दिशा में कार्य करने लगी.

ज़रूर पढ़ें