Lok Sabha Election: सीएम विष्णुदेव साय ने की बूथ विजय आभियान की शुरुआत, बोले- कांग्रेस का सफाया कर जमानत जब्त करना है

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम अरुण साव भी इस अभियान में शामिल हुए. उन्होंने ने रायपुर के माना बस्ती में झंडा लगाया. बता दें कि भाजपा 24 हजार बूथों पर झंडा लगा रही है. प्रत्येक बूथ पर 10-10 झंडे लगाए जा रहे है.

Chhattisgarh news

सीएम विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव पास है ऐसे में भाजपा प्रदेशभर में बूथ विजय आभियान चलाने जा रही है, जिसके तहत आज सीएम विष्णु देव साय कांदुल गांव में विजय बूथ अभियान में शामिल हुए. वहीं रायपुर के माना बस्ती में डिप्टी सीएम अरुण साव ने इस अभियान में शिरकत की.

सीएम विष्णु देव साय जनसभा को किया संबोधित

सीएम विष्णुदेव साय ने कांदुल में जनसभा को संबोधित किया. वहाँ वह विजय बूथ अभियान में शामिल हुए. इस मौके पर विधायक मोतीलाल साहू सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. सीएम विष्णुदेव साय ने पहले मंदिर में दर्शन किया फिर दीप प्रज्वलित कर विजय बूथ अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर सीएम साय ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव पास है ऐसे में आज पूरे छत्तीसगढ़ में बूथ विजय आभियान की शुरुआत हो रही है. मोदी जी को तीसरा बार प्रधानमंत्री बनाना है. सबका साथ सबका विकास, पूरे विश्व में मोदी जी का डंका बज रहा है. फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को विजय बनाना है.

3 अप्रैल को आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त

सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त 3 अप्रैल को आप सभी के खाते में चली जाएगी. बता दें कि पिछले महीने 10 मार्च को महतारी वंदन योजना की पहली किस्त जारी की गई थी.

ये भी पढ़ें – पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस को बताया आतंकी संगठन, बोले- आतंकी संगठन से किसी को भी खतरा हो सकता है

कांग्रेस का सफाया करना है और जमानत जब्त करना है – सीएम विष्णु देव साय

पिछले 3 महीने में बहुत सारे काम हुए हैं. पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस ने जनता के साथ धोखा किया है, और जनता को ठगा है. रोज कांग्रेस वाले बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जहां भी जाता हूं 500 से अधिक संख्या में बीजेपी में शामिल होते है. चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया करना है. और जमानत जब्त करना है.

डिप्टी सीएम ने माना बस्ती में लगाया झंडा

डिप्टी सीएम अरुण साव भी इस अभियान में शामिल हुए. उन्होंने ने रायपुर के माना बस्ती में झंडा लगाया. बता दें कि भाजपा 24 हजार बूथों पर झंडा लगा रही है. प्रत्येक बूथ पर 10-10 झंडे लगाए जा रहे है. बता दें कि भाजपा मिशन 2024 को जीतने की तैयारी में पूरी तरह जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें