Lok Sabha Election: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस को बताया आतंकी संगठन, बोले- आतंकी संगठन से किसी को भी खतरा हो सकता है

Lok Sabha Election: अजय चंद्राकर बोले कि कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है, बस्तर से लेकर सरायपाली तक मैंने यात्रा की है. कांग्रेस का समझ नहीं आ रहा है.

chhattisgarh news

बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे है, वहीं अब पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला द्वारा जताई गई हमले की आशंका को लेकर कहा कि कांग्रेस आतंकी संगठन है, आतंकी संगठन से किसी को भी खतरा हो सकता है.

कांग्रेस आतंकी संगठन है – अजय चंद्राकर

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकी संगठन है, आतंकी संगठन से किसी को भी खतरा हो सकता है. देश में कांग्रेस आतंकवादी संगठन की तरह काम कर रहा. प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए.

कांग्रेस के प्रदर्शन पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कसा तंज

अजय चंद्राकर ने कांग्रेस के प्रदर्शन और आयकर विभाग के नोटिस को लेकर कहा कि नोटिस में क्या कहा गया है, कांग्रेस उसको नहीं बताती. कांग्रेस अपने आप को विक्टिम साबित करना चाहती है. कानून सबके लिए बराबर है.

वहीं बीजेपी के बूथ विजय अभियान पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि सभी गांव में झंडा लगाया जाएगा. सब तरह के कार्यक्रम किए जाएंगे. तीन गांव के कार्यक्रमों में शामिल होऊंगा.

ये भी पढ़ें – राजनांदगांव, महासमुंद व कांकेर के लिए मतदान का समय तय, 19 अप्रैल से 1 जून तक एग्जिट पोल के प्रसारण पर प्रतिबंध

बीजेपी के प्रभारी नितिन नवीन के दौरे पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दी प्रतिक्रिया

बीजेपी के प्रभारी नितिन नवीन के दौरे पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि चुनाव अपने पूरे शबाब पर है, यह सक्रियता चुनाव जीतने के लिए है. कांग्रेस पार्टी छोड़कर लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इस मामले पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बताया कि पार्टी में तो आना बहुत लोग चाहते हैं. लेकिन गुण-दोष के आधार पर पार्टी में लेंगे. कांग्रेस पार्टी में कोई लीडर और नीति नहीं है. एक परिवार का कितने दिन तक पूजा करेंगे.

कांग्रेस का काम कहना है करना नहीं, कांग्रेस पूरी तरीके से हार रही है

कांग्रेस पार्टी 11 लोकसभा सीट जीतने का दावा कर रही है, इस मामले में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि  1990 से रिकॉर्ड देख लीजिए कांग्रेस के दावे का पता चल जायेगा. कांग्रेस का काम कहना है करना नहीं है, कांग्रेस पूरी तरीके से हार रही है. कांग्रेस में कोई लीडर नहीं दिख रहा है, जो बैठक करें, रणनीति बनाएं. उन्होंने आगे कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस से उपेक्षित नेता है. बाकी जो बचते हैं वह एक परिवार का गिरोह है, गिरोह और पार्टी के नेता बनने दोनों में अंतर है.

बीजेपी के नेता सामाजिक लोग हैं, भूपेश बघेल ने पारिवारिक संस्था की तरह सरकार चलाई है. जिनको पूछा नहीं गया था उनके पास मौका है बोलेंगे ही. एक परिवार का पूजा करते मानसिक रूप से लोग थक जाते हैं, कांग्रेस पार्टी छोड़ने का महत्वपूर्ण कारण यह है.

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर बोले – कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है

अजय चंद्राकर बोले कि कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है, बस्तर से लेकर सरायपाली तक मैंने यात्रा की है. कांग्रेस का समझ नहीं आ रहा है. कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी घोषित कहां किया है, एक जिले के लोगों को दूसरे जिलों में बैठा दिया है, भूपेश बघेल दुर्ग के एस्टेब्लिश लीडरशिप को समाप्त करना चाहते हैं.

ज़रूर पढ़ें