Lok Sabha Election: बैल गाड़ी से चुनाव प्रचार पर निकले रायपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय, महिलाओं से की ‘नारी न्याय’ की बात

Lok Sabha Election: बैल गाड़ी से प्रचार करने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने महिलाओं से नारी न्याय गारंटी के फार्म भी भरवाए. साथ ही महिलाओं को नारी न्याय योजना की जानकारी भी दी.
Lok Sabha Election

बैल गाड़ी से चुनाव प्रचार पर निकले रायपुर से कांग्रेस प्रत्याशी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क और सभा कर रहे हैं. इसी बीच कुछ प्रत्याशियों का अनोखा अंदाज भी देखने को मिल रहा है. रविवार को रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय बैल गाड़ी से चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए. विकास उपाध्याय आरंग विधानसभा क्षेत्र में बैलगाड़ी लेकर गांव में घूम-घूम कर जनसंपर्क किए. इस दौरान कार्यकर्ता जसगीत गाते हुए नजर आए.

बैलगाड़ी से प्रचार करने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने महिलाओं से नारी न्याय गारंटी के फार्म भी भरवाए. कांग्रेस प्रत्याशी ने महिलाओं को नारी न्याय योजना की जानकारी भी दी. दरअसल कांग्रेस ने घोषणा कर दी है कि सरकार बनने पर महिलाओं को साल में एक लाख रुपए दिया जाएंगे. बता दें कि इससे पहले शनिवार को विकास उपाध्याय ने जिला कांग्रेस कार्यालय से न्याय की शुरुआत की थी. इसी रथ के माध्यम से विकास उपाध्याय दिनभर क्षेत्र में प्रचार करेंगे. दिनभर यात्रा करने के बाद प्रत्याशी इसी रथ में रात्रि विश्राम करेंगे. फिर अगले सुबह इसी रथ से क्षेत्र में भ्रमण करेंगे.

ये भी पढ़ेंः कल छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में करेंगे जनसभा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय रायपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में रथ के माध्यम से चुनावी प्रचार करेंगे. गांव-गांव घूम कर इसी रथ से वे प्रचार करेंगे. इससे पहले भी कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय कभी ट्रेन में तो कभी ट्रैक्टर से प्रचार करते हुए नजर आए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

ज़रूर पढ़ें