Lok Sabha Election: कल छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में करेंगे जनसभा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को बस्तर में जनसभा करेंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.
Lok Sabha Election

कल छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है. पीएम मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में जनसभा करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भी पूरी ताकत झोंक दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी सोमवार, 8 अप्रैल को बस्तर के नारायणपुर विधानसभा अंतर्गत छोटे आमाबाल इलाके में जनसभा करेंगे. इस सभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी नेताओं ने दावा किया कि इस सभा में करीब 1 लाख लोग शामिल होंगे. जन सभा में शामिल होने वाली जनता के लिए 3 विशालकाय डोम लगाए गए हैं, जिनके अंदर 60 हजार कुर्सियों का इंतजाम किया गया है.

ये भी पढ़ेंः बंगाल में नंबर-1, तमिलनाडु में दिखाएगी जलवा… BJP को लेकर प्रशांत किशोर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- विपक्ष ने अवसरों को गंवा दिया

बीजेपी नेताओं के अनुसार, पीएम मोदी की जनसभा में बस्तर लोकसभा की 8 विधानसभा सीटों के साथ-साथ कांकेर लोकसभा से भी कार्यकर्ता और आमजनों के पहुंचेंगे. इसके मद्देनजर सुरक्षा के भी कड़े इंतजामात किए गए हैं. बस्तर के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा की मानें तो चार लेयर में सुरक्षा व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि पूरे कार्यक्रम की सुरक्षा में करीब 1500 जवान तैनात रहेंगे.

ग्रामीणों को बीजेपी प्रत्याशी के बारे में नहीं पता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार बस्तर के छोटे आमाबाल गांव पहुंच रहे हैं. इस कारण ग्रामीणों में जनसभा को लेकर भारी उत्साह है. बता दें कि कार्यक्रम से एक दिन पहले ही आसपास के ग्रामीण सभा स्थल पहुंच रहे हैं. ग्रामीणों को यह तो नहीं पता की बीजेपी प्रत्याशी कौन है, लेकिन वह सिर्फ पीएम मोदी को देखकर वोट देने की बात कह रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें