Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार चिंतामणि महाराज के छूए पैर, बोलीं- इन्होंने आशीर्वाद दिया है, तो जीत जाऊंगी चुनाव

Lok Sabha Election: नामांकन जमा करने के लिए कांग्रेस की उम्मीदवार शशि सिंह पहुंची तो उनका सामना भाजपा से उम्मीदवार चिंतामणि महाराज से हो गया, इसके बाद शशि सिंह ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया और चिंतामणि ने जीत का आशीर्वाद दिया.
Chhattisgarh News

कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह और बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज

Lok Sabha Election: सरगुजा लोकसभा सीट में चुनाव दिलचस्प हो गया है. आज कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया है. नामांकन जमा करते समय आमना-सामना होने पर शशि सिंह ने कलेक्ट्रेट में चिंतामणि का पैर छूकर आशीर्वाद लिया है. बता दें कि बीजेपी ने यहां से चिंतामणि महाराज को अपना प्रत्याशी बनाया है.

शशि सिंह ने चिंतामणि महाराज के छूए पैर

बता दें कि जब नामांकन जमा करने के लिए कांग्रेस की उम्मीदवार शशि सिंह पहुंची तो उनका सामना भाजपा से उम्मीदवार चिंतामणि महाराज से हो गया, इसके बाद शशि सिंह ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया और चिंतामणि ने जीत का आशीर्वाद दिया. इसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि अंबिकापुर विधानसभा में नामांकन जमा करते समय पिछले विधानसभा चुनाव में इसी तरह का आमना सामना होने पर कांग्रेस उम्मीदवार टीएस सिंहदेव से भाजपा उम्मीदवार राजेश अग्रवाल का हुआ था और अग्रवाल ने सिंहदेव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था और अग्रवाल इसके बाद 94 वोट से जीत गए थे.

ये भी पढ़ें – CM विष्णु देव साय ने दुर्ग में चुनावी सभा को किया संबोधित, बोले- ये चुनाव 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का चुनाव है

सरगुजा से शशि सिंह ने आज दाखिल किया नामांकन

सरगुजा लोकसभा सीट में कांग्रेस के उम्मीदवार शशि सिंह ने भाजपा से पहले अपना नामांकन फार्म जमा किया है, हालांकि यहां कांग्रेस ने काफी देर से टिकट की घोषणा की थी, लेकिन इसके बाद भी शशि सिंह ने हाई कमान के इशारे पर प्रचार शुरू कर दिया था और सोमवार को उन्होंने महामाया मंदिर में पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सहित अन्य नेताओं के साथ पूजा पाठ कर नामांकन रैली निकाली.

इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन जमा किया. इस दौरान पूर्व विधायक खेल साय सिंह, अमरजीत भगत, प्रेम साय सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे कुल मिलाकर कांग्रेस ने यहां एकजुटता दिखाने की कोशिश की, क्योंकि ज़ब कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सरकार में थी तब ये सारे नेता इस तरह एक साथ नहीं दिखते थे. वहीं इस दौरान शशि सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ बनने के बाद यहां कांग्रेस एक बार भी चुनाव नहीं जीती है लेकिन इस बार जीत मिलेगी.

ज़रूर पढ़ें