Lok Sabha Election: भाकपा उम्मीदवार ने टोविनो थॉमस के साथ शेयर की फोटो, एक्टर को करनी पड़ी अपील

Lok Sabha Election: फेमस मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस ने किसी भी प्रकार के चुनाव प्रचार के लिए उनकी फोटो का उपयोग न करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि किसी को भी चुनाव प्रचार के लिए उनकी फोटो का उपयोग नहीं करना चाहिए.

Lok Sabha Election

टोविनो थॉमस और भाकपा उम्मीदवार की फोटो पर बवाल

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इस बीच फेमस मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस ने किसी भी प्रकार के चुनाव प्रचार के लिए उनकी फोटो का उपयोग न करने का अनुरोध किया है.

क्यों करना पड़ा अनुरोध?

टोविनो थॉमस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि किसी को भी चुनाव प्रचार के लिए उनकी फोटो का उपयोग नहीं करना चाहिए. एक्टर ने लिखा, “सभी लोकसभा उम्मीदवारों को मेरी शुभकामनाएं. मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं केरल के लिए चुनाव आयोग के स्वीप (Systematic Voter’s Education and Electoral Participation) कार्यक्रम का राजदूत हूं, और इसलिए किसी भी प्रकार के चुनाव प्रचार के लिए मेरी फोटो या किसी ऐसी तस्वीर का उपयोग करना कानून के खिलाफ है. यदि कोई इसका उपयोग कर रहा है, तो मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह मेरी जानकारी या सहमति के बिना है.”

ये भी पढ़ेंः ‘असुर शक्तियां आज केंद्र की सरकार में मौजूद’, राहुल के बचाव में उतरे दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, गरमाई सियासत

दरअसल त्रिशूर लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार वीएस सुनील कुमार ने टोविनो के साथ अपनी मुलाकात की फोटो शेयर की थीं. हालांकि टोविनो की पोस्ट के बाद उन्होंने तुरंत फोटो हटा दीं. सुनील कुमार ने कहा, “मैंने टोविनो थॉमस के साथ वाली फोटो हटा दी है. मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि एक्टर का चुनाव आयोग से कोई लेना-देना है.”

त्रिशूर में त्रिकोणीय मुकाबला

केरल की सभी सीटों पर 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. त्रिशूर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता के.मुरलीधरन, भाजपा ने एक्टर सुरेश गोपी और भाकपा ने सुनील कुमार को उतारा है. बता दें कि तीनों उम्मीदवार मजबूत पृष्ठभूमि से आते हैं.

ज़रूर पढ़ें