Lok Sabha Election: बीजेपी के संकल्प पत्र पर टीएस सिंहदेव ने कसा तंज, बोले- कहीं नहीं दिख रही बीजेपी, एक व्यक्ति के नाम पर लड़ रहे चुनाव

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर कहा कि बीजेपी कहीं दिख ही नहीं रही है, बीजेपी गायब है. एक मात्र व्यक्ति के नाम पर चुनाव लड़ा जा रहा है इससे बीजेपी भी खतरे में है.
Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव

Lok Sabha Election: सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शशि सिंह ने आज अपना नामांकन जमा किया, इससे पहले उन्होंने नेताओं के साथ मां महामाया मंदिर पहुंच कर माता रानी का आशीर्वाद लिया और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में नामांकन रैली निकाली. इसके बाद उन्होंने नामांकन जमा किया.

एक व्यक्ति के नाम पर चुनाव लड़ रही बीजेपी – टीएस सिंहदेव

नामांकन रैली में शामिल पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला, और भाजपा के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में वहीं बाते की गई हैं, जो 2014 और 2019 में थीं, यह घोषणा पत्र मेरे व्यक्तिगत हिसाब से बिलकुल भी ठीक नहीं है, लेकिन कांग्रेस नेता होने के नाते देखता हूं तो हमारे लिए बढ़िया है. घोषणा पत्र में भाजपा तो कहीं दिख ही नहीं रही है, भाजपा गायब है, एक मात्र व्यक्ति के नाम पर चुनाव लड़ा जा रहा है इससे भाजपा भी खतरे में है. एक व्यक्ति पूरे देश के प्रबंधन को चला रहा है.

ये भी पढ़ें – बस्तर में बीजेपी-कांग्रेस के बीच होगी कांटे की टक्कर! विधानसभा चुनाव के ट्रेंड से मिल रहे संकेत, जानें क्या है पूरा समीकरण

देश में भाजपा का माहौल नहीं है – मोहन मरकाम

इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि देश में भाजपा का माहौल नहीं है, अगर ऐसा होता तो कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओ को भाजपा शामिल नहीं करती, कांग्रेस से गए लोगों को भाजपा टिकट दे रही है और भाजपा कांग्रेस युक्त हो गई है. इससे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता खुद को पार्टी से बाहर का महसूस करने लगे हैं.

सरगुजा लोकसभा सीट से शशि सिंह ने दाखिल किया नामांकन

सरगुजा लोकसभा सीट में कांग्रेस के उम्मीदवार शशि सिंह ने भाजपा से पहले अपना नामांकन फार्म जमा किया है, हालांकि यहां कांग्रेस ने काफी देर से टिकट की घोषणा की थी लेकिन इसके बाद भी शशि सिंह ने हाई कमान के इशारे पर प्रचार शुरू कर दिया था और सोमवार को उन्होंने महामाया मंदिर में पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सहित अन्य नेताओं के साथ पूजा पाठ कर नामांकन रैली निकाली। इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन जमा किया. इस दौरान पूर्व विधायक खेल साय सिंह, अमरजीत भगत, प्रेम साय सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे कुल मिलाकर कांग्रेस ने यहां एकजुटता दिखाने की कोशिश की, क्योंकि ज़ब कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सरकार में थी तब ये सारे नेता इस तरह एक साथ नहीं दिखते थे.

ज़रूर पढ़ें