Lok Sabha Election: नितीन नबीन ने कांग्रेस पर बोला हमला, बोले- टीएस सिंहदेव अंदरखाने क्या चाहते हैं भूपेश बघेल जानते हैं, बाजार में कहीं नहीं हैं सिंहदेव

Lok Sabha Election: नीतिन नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मोदी का माहौल है, और हम सभी 11 लोकसभा सीट जीत रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार में अगर हमारे घर का भी कोई भ्रष्टाचार करने वाला होगा तो उसकी जगह जेल में होगी.
Chhattisgarh News

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन

Lok Sabha Election: भाजपा के प्रदेश प्रभारी नितीन नबीन अंबिकापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक ली. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें सिंहदेव ने कहा था कि छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीट में से आठ में कांग्रेस जीत रही है.

टीएस सिंहदेव अंदरखाने क्या चाहते हैं भूपेश बघेल जानते हैं – नितिन नबीन

नितीन नबीन ने कहा कि सिंहदेव मैदान में कहीं नहीं हैं, वे किसी के लिए प्रचार नहीं कर रहे हैं तो उन्हें क्या पता होगा, उन्हें बताना चाहिए कि वे किस पार्टी को आठ और किसको तीन सीट मिलने की बात कह रहे हैं. टीएस बाबा अंदरखाने में क्या चाहते हैं, इसे भूपेश बघेल भी जानते हैं और सिंहदेव को तो यह बताना चाहिए कि भूपेश बघेल जीत रहे हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें – रायपुर अग्निकांड मामले में जांच के लिए कर्मचारियों को भेजा नोटिस, इंचार्ज और गार्ड से हो रही पूछताछ

बीजेपी में कोई अंतर्कलह नहीं है

पत्रकारों के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि सरगुजा भाजपा में चिंतामणि महाराज को टिकट देने से पार्टी के अंदर कांग्रेस की तरह कोई अंतरकलह नहीं है. चिंतामणि महाराज कांग्रेस से परेशान हो गए थे, और उन्होंने भाजपा ज्वाइन किया. इसके बाद पार्टी ने उन्हे टिकट दिया है, इससे कार्यकर्ताओं में कोई नाराजगी नहीं है, भाजपा के कार्यकर्त्ता, कांग्रेस के नेताओ की तरह नहीं हैं, जो पीठ पीछे छुरा घोप दें. यहां कार्यकर्त्ता कमल छाप को जीताने के लिए काम करते हैं.

लोकसभा की 11 सीट जीतने का किया दावा

नीतिन नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मोदी का माहौल है और हम सभी 11 लोकसभा सीट जीत रहे हैं. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी सरकार में अगर कोई हमारे घर का भी कोई भ्रष्टाचार करने वाला होगा तो उसकी जगह जेल में होगी, हम यह देखकर कार्यवाही नहीं करते कि यह हमारा आदमी है तो कार्यवाही नहीं, उसे बचा दें और दुश्मन है तो उसे फंसा दें, जो छत्तीसगढ़ और देश के गरीबों का लूटेगा उसकी जगह जेल में होगी.

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान चिंतामणि महाराज के खिलाफ जारी आरोप पत्र के वायरल होने पर कहा कि हमारे यहां आरोप लगने पर जांच होती है. वहीं कांग्रेस के लोगों का भाजपा प्रवेश पर कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ो न्याय यात्रा करती है, और उसके लोगो को खुद जोड़कर नहीं रख पा रही हैं. उन्हें इस पर ध्यान देना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें