CSEB Fire Accident: रायपुर अग्निकांड मामले में जांच के लिए कर्मचारियों को भेजा नोटिस, इंचार्ज और गार्ड से हो रही पूछताछ

CSEB Fire Accident: गुढ़ियारी अग्निकांड में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने कर्मचारियों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. इस मामले में यार्ड मैनेजर और गार्ड से पूछताछ से की गई है. वहीं लापरवाही की जानकारी मिलने पर इसमे मामला दर्ज किया जाएगा.
CSEB Fire Accident:

ट्रांसफॉर्मर गोदाम में लगी आग

CSEB Fire Accident: रायपुर के गुढ़ियारी अग्निकांड को लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू की है. इस मामले में पूछताछ के लिए कर्मचारियों को नोटिस भी जारी किया गया है. वहीं बिजली विभाग भी इस मामले में अलग से जांच कर रही है. दरअसल 5 अप्रैल (शुक्रवार) को रायपुर के CSPDCL ट्रांसफॉर्मर गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आसपास के इलाके खाली कराए गए थे. वहीं सीएम विष्णुदेव साय खुद घटनास्थल पहुंचे थे.

अग्निकांड में कर्मचारियों से होगी पूछताछ

गुढ़ियारी अग्निकांड में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने कर्मचारियों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. इस मामले में यार्ड मैनेजर और गार्ड से पूछताछ से की गई है. वहीं लापरवाही की जानकारी मिलने पर इसमे मामला दर्ज किया जाएगा. बता दें कि बिजली विभाग भी अलग से इस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें – मस्तूरी के भदौरा गांव में बीजेपी के कार्यकाल में हुआ था जमीन घोटाला, वहीं सभा करेंगे कांग्रेस के कन्हैया कुमार

5 अप्रैल को CSPDCL ट्रांसफॉर्मर गोदाम में लगी थी भीषण आग

शुक्रवार(5 अप्रैल ) को रायपुर के CSPDCL ट्रांसफॉर्मर गोदाम में भीषण आग लग गई थी. प्रशासन ने घटनास्थल पर 3 किलोमीटर के दायरे को खाली कराते हुए रास्तों को ब्लॉक कर दिया गया था. इसके अलावा आसपास के घरों को भी खाली कराया गया था. वहीं मुख्यमंत्री विष्णु देव साय(Vishnu Deo Sai) भी घटनास्थल पहुंचे थे और हालात का जायजा लिया था.

जांच कमेटी का किया गया गठन

सीएम विष्णु देव साय ने पूरी घटना की जांच कराने की बात की थी, जिसके बाद आज पूरी घटना की जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया था, जो इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें