Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के प्रभारी बने नितिन नबीन, सीएम ने दी बधाई

Lok Sabha Election: छत्‍तीसगढ़ में पार्टी के सहप्रभारी के तौर पर नितिन नबीन की नियुक्ति 2019 के चुनाव के दौरान हुई थी. भाजपा ने पहली बार प्रभारी डी पुरंदेश्‍वरी के साथ नितिन नबीन को सहप्रभारी बनाया था. डी पुरंदेश्‍वरी के हटने के बाद ओम माथुर को प्रभारी बनाया गया था.

chhattisgarh News

बीजेपी के सहप्रभारी नितिन नबीन

Lok Sabha Election: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की है. छत्तीसगढ़ के लिए नितिन नबीन को लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं. अभी तक प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर थे. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी के रूप में नितिन नबीन के द्वारा किए गए कामों को देखते हुए पार्टी ने उन्हें इस बार बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

ये भी पढ़ें – सीएम विष्णुदेव साय का आज बालोद दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

सीएम विष्णु देव साय ने दी बधाई

वही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इन्हें बधाई देते हुए कहा है कि – नितिन नबीन को भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया जाना हर्ष का विषय है, उन्हें अशेष बधाई एवं शुभकामनाएं.

 

छत्‍तीसगढ़ में पार्टी के सहप्रभारी के तौर पर नितिन नबीन की नियुक्ति 2019 के चुनाव के दौरान हुई थी. भाजपा ने पहली बार प्रभारी डी पुरंदेश्‍वरी के साथ नितिन नबीन को सहप्रभारी बनाया था. डी पुरंदेश्‍वरी के हटने के बाद ओम माथुर को प्रभारी बनाया गया था. लेकिन ओम माथुर दिसंबर 2022 में आए और विधानसभा चुनाव 2023 के बाद छत्‍तीसगढ़ नहींं लौटे.

ज़रूर पढ़ें