Lok Sabha Election: 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे पीएम मोदी, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election: बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन का छत्तीसगढ़ पर बड़ा फोकस है, बीजेपी ने यहां की सभी 11 की 11 सीटें जीतने की रणनीति तैयार की है. वहीं प्रचार- प्रसार में भी पूरी ताकत झोंक रही है.

Chhattisgarh News

पीएम नरेंद्र मोदी(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरो शोरों से कर रही है. वहीं प्रचार- प्रसार में भी पूरी ताकत झोंक रही है. इसी कड़ी में पीएम मोदी 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है. जहां वह बस्तर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा भी बस्तर में हो सकती है.

दरअसल बस्तर में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होना है, इसलिए भाजपा अपनी पूरी तैयारी पहले से कर रही है. इसके अलावा कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर मोदी की गारंटी के बारे में जानकारी दे रहे हैं. बता दें कि पहले चरण में छत्तीसगढ़ के एकमात्र सीट बस्तर में चुनाव होना है, बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कराने की तैयारी है.

पीएम की सभा की तैयारियों में जुटी बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन का छत्तीसगढ़ पर बड़ा फोकस है, बीजेपी ने यहां की सभी 11 की 11 सीटें जीतने की रणनीति तैयार की है. वहीं प्रचार- प्रसार में भी पूरी ताकत झोंक रही है. चुनाव के लिए रणनीति बनाने का जिम्मा इस बार प्रदेश के चुनाव प्रभारी नितिन नवीन पर है. बस्तर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा के लिए बीजेपी तैयारी में जुट गई है. उनकी जनसभा के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं बता दें कि 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा बस्तर में हो सकती है.

ये भी पढ़ें – दीपक बैज ने बीजेपी पर कसा तंज, लिखा- आज है अप्रैल फूल दिवस, आज लोगों को मूर्ख बनाने की परम्परा है

बस्तर में मोदी की सभा को प्राथमिकता

प्रदेश भाजपा के नेताओं का कहना है कि बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा पहली प्राथमिकता है, उनकी इस सभा में बस्तर संभाग के साथ ही रायपुर और दुर्ग संभाग के प्रत्याशियों को भी सभा में बुलाने की तैयारी है, भाजपा की रणनीति है कि कम से कम प्रधानमंत्री की दो सभाएं हो जाएं तो इसमें सभी 11 प्रत्याशियों को मंच मिल जाएगा. वैसे तो प्रधानमंत्री कार्यालय को तीन सभाओं का प्रस्ताव गया है. एक सभा बस्तर में और दूसरी सभा बिलासपुर या सरगुजा संभाग और एक रायपुर संभाग में कराने की तैयारी है.

ज़रूर पढ़ें