Lok Sabha Election: दीपक बैज ने बीजेपी पर कसा तंज, लिखा- आज है अप्रैल फूल दिवस, आज लोगों को मूर्ख बनाने की परम्परा है

Lok Sabha Election: दीपक बैज ने लिखा कि आज छत्तीसगढ़ की जनता भी खुद को भाजपा से ठगा हुआ महसूस कर रही – आज से छत्तीसगढ़ में जमीनो क़े रजिस्ट्री पर ज्यादा टैक्स देना होगा. शराब बंदी की बात करने वाली भाजपा की साय सरकार आज से शराब के दामों में 150 रु अधिक वसूली करेंगी.

Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव पास है, ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है. अब एक बार फिर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर कर बीजेपी पर तंज कसा है.

अप्रैल फूल के दिन लोगों को मूर्ख बनाने की परम्परा है – दीपक बैज

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X में पोस्ट कर बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने लिखा कि – आज 1 अप्रैल है, यानि अप्रैल फूल दिवस, आज लोगों को मूर्ख बनाने की परम्परा है. आज छत्तीसगढ़ की जनता भी खुद को भाजपा से ठगा हुआ महसूस कर रही – आज से छत्तीसगढ़ में जमीनो क़े रजिस्ट्री पर ज्यादा टैक्स देना होगा. शराब बंदी की बात करने वाली भाजपा की साय सरकार आज से शराब के दामों में 150 रु अधिक वसूली करेंगी. रेत के दाम भी तीन गुना अधिक हो गए है. राइस मिलरो से 40 रु नजराना वसूला जा रहा. उफ़ ये अप्रैल फूल

ये भी पढ़ें – विस्तार न्यूज पर सीएम मोहन यादव ने याद किया अपना सियासी सफर, जानें कैसे हुई थी शुरूआत

कांग्रेस बस्तर से करेगी चुनाव प्रचार की शुरुआत

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत बस्तर से करेगी. इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि पहले चरण की शुरुआत बस्तर लोकसभा हो रही है. हमारे तमाम नेता हमारे कार्यकर्ता मैदानी स्तर पर जुट गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम बूथ स्तर पर मजबूती के साथ काम कर रहे हैं और इस समय माहौल बीजेपी के खिलाफ में है. पिछले 10 सालों में मोदी सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है, और सिर्फ जुमलेबाजी हुई है. लेकिन जनता को कोई फायदा नहीं हुआ है. महंगाई बेरोजगारी चरम पर है, और हम इन सब मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं. इसका फायदा कांग्रेस पार्टी को जबरदस्त मिलेगा.

ज़रूर पढ़ें