Lok Sabha Election: हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी करना सुरजेवाला को पड़ा भारी, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

Lok Sabha Election: हरियाणा राज्य महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को नोटिस भेजा है और 9 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है.

रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को भारी पड़ गया है. हरियाणा राज्य महिला आयोग ने सुरजेवाला को नोटिस भेजा है और 9 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है.

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला को भेजे नोटिस में कहा- “आपको (रणदीप सुरजेवाला) सूचित किया जाता है, कि विभिन्न न्यूज चैनलों सोशल मीडिया पर प्रकाशित विषयाधीन खबर पर आयोग ने हरियाणा राज्य महिला आयोग अधिनियम, 2012 के तहत प्रदत्त शक्तियों के अंतर्गत स्वं संज्ञान लिया है. जिसमें आपने हेमा मालिनी (कलाकार) के लिए अभद्र भाषा व टिप्पणी का प्रयोग किया है, जोकि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है.”

क्या बोले रणदीप सुरजेवाला?

हरियाणा के कैथल के गांव फरल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सुरजेवाला ने कहा कि, “एमएलए/एमपी क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, हमारी बात मनवाएं, इसीलिए बनाते होंगे. कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं?”

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर हेमा मालिनी का पलटवार, कहा- ‘वह मेरे लिए अच्छा थोड़े बोलेंगे’

सुरजेवाला पर भड़के CM योगी

वहीं, कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के बयान पर सीएम योगी ने कहा कि कोई मातृशक्ति का अपमान करें, यह हमारा समाज कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता है. उन्होंने गुरुवार को मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर आधी आबादी का अपमान करोगे तो आधी आबादी ही नहीं, बल्कि पूरा भारत वर्ष ऐसा सबक सिखाएगा कि आगे से राजनीति करने लायक बच नहीं पाओगे.”

ज़रूर पढ़ें