Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर हेमा मालिनी का पलटवार, कहा- ‘वह मेरे लिए अच्छा थोड़े बोलेंगे’

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने पलटवार किया है.

Hema Malini

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद हेमा मालिनी ने आगामी चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान हेमा मालिनी के साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे. इसके अलावा तमाम नेता वहां मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पलटवार किया है.

कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा, ‘उनका कहना काम है. वह विपक्षी दल हैं तो मेरे लिए अच्छा थोड़े बोलेंगे. वह तो खराब ही बोलेंगे. ठीक है जवाब देना जरूरी होता है. लेकिन अभी सबकुछ मेरे साथ अच्छा हो रहा है और सभी साथ दे रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का साथ है और उनका मार्गदर्शन है. साथ ही योगी जी का नेतृत्व है, तभी सारा काम कर पा रही हूं.’

मथुरा के लोगों की सेवा करने का अवसर- बीजेपी सांसद

हेमा मालिनी ने कहा, “तीसरी बार मथुरा के लोगों की सेवा करने का अवसर पाकर मैं बहुत खुश हूं. जो काम मेरे दो कार्यकाल में नहीं हो सका, उसे मैं पूरा करूंगी. इस बार मथुरा की जनता के लिए बड़ी विकास परियोजनाएं शुरू की जाएंगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा के लिए हर संभव मदद करेंगे.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: सपा नेताओं के ‘गेम में फंसे’ अखिलेश यादव, खत्म नहीं हो रहा ड्रामा, बार-बार बदलना पड़ रहा टिकट

जबकि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, “हेमा मालिनी के खिलाफ जो बयान कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता ने दिया है, मैं उसकी निंदा करता हूं. कांग्रेस पार्टी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस के नेता लगातार नारी शक्ति का अपमान कर रहे हैं. देश की जनता कांग्रेस पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी.”

बता दें कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कांग्रेस नेता ने अपने बयान में कहा था, ‘हम लोग एमपी-एमएलए क्यों बनाते हैं, ताकि वो हमारी बात उठा सकें और हमारी बात को मनवा सके.’ अब बीजेपी नेता उनके इस बयान का वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें