Lok Sabha Election: कोयला घोटाले की नई सिरे से होगी जांच, कांग्रेस नेता विकास उपाध्याय ने ईडी और आईटी को बताया बीजेपी नेताओं की कठपुतली

Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कोयला घोटाले को लेकर कहा कि यह स्पष्ट है कि ईडी-आईटी भाजपा के कुछ चुनिंदा नेताओं की कठपुतली बन कर रह गए हैं. बेवजह बेकसूर लोगों को परेशान करना. जो उनकी विचारधारा को नहीं मानते उन्हें जेल जाना पड़ता है.
Chhattisgarh news

विकास उपाध्याय

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता व लोकसभा प्रत्याशी प्रचार में जुटे है, वहीं प्रचार के दौरान नेता अपनी जीत का दावा भी कर रहे है. साथ ही एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है. एक बार फिर रायपुर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कोयला घोटाले की नई सिरे से जांच करने की बात को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है.

कोयला घोटाले को लेकर विकास उपाध्याय का बीजेपी पर हमला

कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कोयला घोटाले को लेकर कहा कि यह स्पष्ट है कि ईडी-आईटी भाजपा के कुछ चुनिंदा नेताओं की कठपुतली बन कर रह गए हैं. बेवजह बेकसूर लोगों को परेशान करना. जो उनकी विचारधारा को नहीं मानते उन्हें जेल जाना पड़ता है. कई साहसी लोग है, जो ईमानदारी से लड़ते है, और साहस करते है. अन्य प्रदेशों में भी ईडी की जांच का कोई परिणाम नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामलें में ACB और EOW ने की छापेमारी, आबकारी विभाग के अधिकारी एपी त्रिपाठी बिहार से गिरफ्तार

‘पैसे देकर सभा में भीड़ बुला रही बीजेपी’

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधते हुए विकास उपाध्याय ने कहा कि 4 महीने की सरकार हो गई लेकिन वादों को पूरा नहीं किया. 7 जीते हुए सांसदों की टिकट काटने की जरूरत क्यों पड़ी. नेट तो काम करता है लेकिन भाजपा की सरकार में काम नहीं किया. चेहरों को बदला गया है, पर सोच वही है. सरकारी तंत्र का उपयोग कर, सत्ता साधन का उपयोग कर, बड़ी-बड़ी सभाएं कर रहे हैं. पैसा देकर बुलाई गई भीड़ से भाजपा का वोट परिवर्तन नहीं होगा.

राहुल गांधी के दौरे पर की बात

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर विकास उपाध्याय ने कहा कि अलग-अलग लोकसभा और चुनावी दौरे में लीडरशिप जा रही है. 10 गारंटी और 25 न्याय के साथ चुनाव में कांग्रेस आई है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से लोगों के दुख दर्द को समझा. आने वाले चुनाव में दुख दर्द को समझकर चुनाव लड़ें, इसलिए यात्रा निकाली.

ज़रूर पढ़ें