‘देखो कौन आया, बीजेपी का शेर आया’, जबलपुर में PM Modi के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश की अपनी पहली यात्रा पर हैं. रोड शो के दौरान पीएम मोदी को देखने जन सैलाब उमरा था.
PM Modi

PM Modi

PM Modi Road Show: पीएम मोदी ने 7 अप्रैल यानी आज जबलपुर में रोड शो के साथ मध्य प्रदेश में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है. उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राज्य के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह और पार्टी के जबलपुर लोकसभा उम्मीदवार आशीष दुबे भी थे. रोड शो शाम को शहीद भगत सिंह चौराहे से शुरू हुआ और यहां गोरखपुर इलाके में आदि शंकराचार्य चौराहे तक पहुंचा. वहीं इसे समाप्त भी किया गया.

पीएम मोदी के रोड शो में लोग जमकर नारेबाजी कर रहे थे. देखो-देखो कौन आया, बीजेपी का शेर आया. इसके साथ ही जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे सुनाई दे रहे थे. सड़क के दोनों तरफ पीएम की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे. लोगों ने अपने घरों की छत से फूल बरसाए और दीपक जलाकर पीएम मोदी का संस्काधानी में स्वागत किया.

चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी की पहली यात्रा

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश की अपनी पहली यात्रा पर हैं. रोड शो के दौरान पीएम मोदी को देखने जन सैलाब उमरा था. इस दौरान पीएम मोदी और नेताओं ने हाथ में कमल का चुनाव चिन्ह पकड़ रखा था. पीएम मोदी जहां जहां से गुजरे उनके ऊपर फूलों की वर्षा की गई.

यह भी पढ़ें: “हमारी सरकार बनी तो कराएंगे संपत्ति के बंटवारे का सर्वे”, जातीय जनगणना के बाद राहुल गांधी ने किया एक और चुनावी वादा

बता दें कि जबलपुर राज्य के महाकोशल क्षेत्र का हिस्सा है, जिसमें छिंदवाड़ा भी शामिल है. छिंदवाड़ा एकमात्र लोकसभा सीट है जिसे भाजपा 2019 के चुनावों में जीतने में विफल रही थी. मध्य प्रदेश की बाकी 28 सीटों पर सत्ताधारी पार्टी ने जीत हासिल की थी. पहले चरण में 19 अप्रैल को सीधी, शहडोल (एसटी), मंडला (एसटी) और बालाघाट के साथ जबलपुर और छिंदवाड़ा में मतदान होगा.

ज़रूर पढ़ें