Lok Sabha Election: ‘मैं बुलडोजर नीति का विरोधी’, बृजभूषण शरण का बड़ा बयान, बोले- इसकी नाराजगी भी झेल रहा हूं

Lok Sabha Election 2024: सांसद बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) ने यूपी सरकार पर बड़ा तंज किया. उन्होंने यूपी सरकार की बुलडोजर नीति का विरोध किया है.
Lok Sabha Election, Brij Bhushan Sharan Singh

सांसद बृजभूषण शरण सिंह

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी हलचल तेज है. उत्तर प्रदेश में भी राजनीतिक दलों की खींचतान जारी है. इस बीच भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख और कैसरगंज लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) ने यूपी सरकार पर बड़ा तंज किया. उन्होंने यूपी सरकार की बुलडोजर नीति का विरोध किया है. गोंडा में एक जनसभा को संबोधित करते उन्होंने बुलडोजर नीति का विरोध किया.

कोई घर बड़ी मुश्किल से बनता है- बृजभूषण शरण सिंह

दरअसल, रविवार को गोंडा में अपने बेटे और BJP प्रत्याशी करण भूषण के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं मुसलमान से भी यही अपील करता हूं और वह भी मन बना चुके हैं, इसलिए मैं सार्वजनिक मंचों से कहता हूं कि मुसलमान के यहां मैं चोरी-छिपे नहीं खुलेआम जाता हूं. यह कोई नेता नहीं बोलता है पर मैं बोलता हूं. मैंने खुले मंच से बोला था कि मैं बुलडोजर नीति का मैं विरोधी हूं. कोई घर बड़ी मुश्किल से बनता है. कैसरगंज से सांसद ने आगे कहा कि बृज भूषण सिंह ही ऐसा व्यक्ति है जो आपके दुख और दर्द को समझता है और इसीलिए मैंने कहा था कि कोई घर बड़ी मुश्किल से बनता है. मैं इसकी नाराजगी भी झेल रहा हूं, लेकिन कोई बात नहीं. किसी सोते को गफलत से जगा देना बगावत है और किसी कमजोर के हक को गिरा देना बगावत है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बीच चुनाव में ओवैसी का दावा, बोले- हिजाब वाली महिला एक दिन बनेगी देश की PM

‘अगर सच्चाइयों का गीत गाना बगावत तो हम एक बागी हैं’

बृजभूषण ने आगे कहा कि अगर सच्चाइयों का गीत गाना ही बगावत है, तो हम एक बागी हैं, मेरा मजहब बताए कोई. इस बार सारा का सारा वोट कमल के फूल पर पड़ेगा. नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पड़ेगा और करण भूषण को सांसद बनाने के लिए वोट पड़ेगा. आपका वोट होगा वह हमारे लिए होगा, लेकिन किसी के लिए यह थप्पड़ होगा, जो 500 से 700 किलोमीटर दूर बैठकर मेरे राजनीतिक जीवन को खत्म करना चाहते हैं. वह वहीं बैठे-बैठे दुआ कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के माध्यम से दुआ कर रहे हैं मेरी बर्बादी की कहानी की. वह लोग मेरी बर्बादी का तमाशा देखना चाहते हैं. बता दें कि बृजभूषण शरण की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनके खिलाफ महिला पहलवान यौन शोषण मामले में आरोप तय करने के आदेश दिए हैं.

ज़रूर पढ़ें