MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, दमोह शहर अध्यक्ष कोमल अहिरवार ने दिया इस्तीफा

Damoh Lok Sabha Seat: कोमल अहिरवार ने शहर अध्यक्ष की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी.
komal ahirwar image

दमोह के शहर अध्यक्ष कोमल अहिवार (फाइल फोटो)

Damoh: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है. पार्टियों के नेता लगातार दल बदलने की फिराक में है. इसी कड़ी एमपी में कांग्रेस पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है. दमोह शहर अध्यक्ष कोमल अहिरवार ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. अब अटकले लगाई जा रही है कि कोमल अहिरवार भी किसी भी वक्त अपना पाला बदल सकते हैं.

एक्स पर दी इस्तीफे की जानकारी

कोमल अहिरवार ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी और राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को टेग कर सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कि ” ये है दलित शहर अध्यक्ष की उपेक्षा इसके पूर्व भी आपको सूचित कर चुका हूँ पर आपने ना कभी मेरा फोन उठाया ना कभी व्हाट्सअप मैसिज का जवाब दिया.. मैं जानता हूँ आप भी अजय टंडन और रत्नचंद जैन के इशारे पर चल रहे हो इसलिए मै शहर अध्यक्ष के पद से त्यागपत्र देता हूँ.”

अब इस पोस्ट सामने आने के बाद राजनैतिक गलियारों में कही ना कही ये अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि कोमल अहिरवार भी पाला बदलने की फिराक में हैं,यदि ऐसा होता है तो कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है.

https://twitter.com/Komal_Ahirwar_/status/1778095762813133082?s=08

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी और राहुल गांधी के बाद एमपी में अमित शाह का दौरा, आदिवासी वोटर्स पर BJP की खास नजर

बसपा छोड़कर कांग्रेस की थी ज्वाइन

बता दें कि कोमल अहिरवार बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे.जो दलित समाज के बड़े चेहरे के रूप में उभरे थे.लेकिन अचानक से उनका शहर अध्यक्ष पद से त्याग पत्र देने की पोस्ट सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

ज़रूर पढ़ें