Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी और राहुल गांधी के बाद एमपी में अमित शाह का दौरा, आदिवासी वोटर्स पर BJP की खास नजर

Lok Sabha Election 2024: गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को मध्य प्रदेश में दो चुनावी जनसभा करेंगे. वह मंडला और कटनी में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
CAA Implemented, Amit Shah CAA law

गृह मंत्री अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण की वोटिंग में अब एक सप्ताह से कम का समय बचा है, इसी बीच तमाम पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. अब मध्य प्रदेश में बीजेपी ने आदिवासी वोटर्स को साधने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी की एक रैली हुई थी. अब गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश में दो रैली करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह गुरुवार को मध्य प्रदेश के मंडला में दोपहर एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह मध्य प्रदेश के कटनी में लगभग 2.45 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस जनसभा के अलावा गृह मंत्री अमित शाह स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. वह दोपहर करीब 12.50 बजे मंडला के रपटा घाट पर मां निर्मदा के दर्शन और पूजन करेंगे. इसके अलावा वह दोपहर करीब 1.10 बजे सर्किट हाउस के पास रानी दुर्गावती प्रतिमा पर जाएंगे. इन कार्यक्रमों के बाद वह पुलिस ग्राउंड में रैली को दोपहर करीब 1.30 बजे संबोधित करेंगे.

कटनी में क्या है गृह मंत्री का कार्यक्रम

मंडला के बाद अमित शाह दोपहर 2.50 बजे कटनी पहुंचेंगे. कटनी में वह विजयनाथ धाम मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे. इसके बाद दोपहर 3.10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे, यह जनसभा विजयनाथ धाम मेला ग्राउंड में होगी. केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते मंडला से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. जबकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा खजुराहो सीट से पार्टी के उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: सियासी मैदान में एक साथ उतरे दिग्गज, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी और मायावती की रैली आज

बता दें कि पिछली बार की तरह इस बार भी आदिवासी वोटरों को बीजेपी साधने के कोशिश में लगी हुई है. बीते दिनों पीएम मोदी ने जबलपुर में एक रोड शो किया था. जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंडला और शहडोल में इन्हीं वोटर्स को ध्यान में रखते हुए रैली की थी.

ज़रूर पढ़ें