Vistaar NEWS

MP News: जबलपुर में कबाड़खाने में हुआ धमाका, 5KM दूर तक सुनाई दी आवाज

Jabalpur blast

शहर के एक कबाड़खाने में जबरदस्त धमाका हुआ. लोगों को लगा की भूकंप आ गया है.

Jabalpur Blast: जबलपुर के खजरी खिरिया बाईपास पर स्थित शमीम हाजी के कबाड़खाने में अचानक विस्फोट हो गया. जानकारी के मुताबिक एलपीजी गैस सिलेंडर और ऑक्सीजन सिलेंडर में एकसाथ ब्लास्ट हुआ. यह धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरा कबाड़खाना उड़ गया. धमाके की आवाज 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी और लोगों को लगा कि जैसे भूकंप आ गया है. लोग घरों से बाहर निकल आए और हड़कंप मच गया.

प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई. प्राथमिक जांच यह की जा रही है कि, विस्फोट में कहीं किसी व्यक्ति की जान तो नहीं गई. आशंका है कि एक व्यक्ति की मौत हुई है, लेकिन फिलहाल अब तक कोई डेड बॉडी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें: जबलपुर लोकसभा सीट पर 9 फीसदी कम मतदान हुआ, फिर भी कांग्रेस और बीजेपी जीत का दावा कर रही

बम विस्फोट और डॉग एस्कॉर्ट की टीम मौके पर

कलेक्टर का कहना है कि इस घटना में कुछ लोगों की मौत हो सकती है लेकिन फिलहाल स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता जब तक जांच पड़ताल पूरी नहीं हो जाती है. प्रशासन ने बम विस्फोट और डॉग एस्कॉर्ट की टीम भी मौके पर बुला ली और जांच पड़ताल शुरू कर दी. जानकारी यह भी है कि कबड़खाने में स्क्रैप भी हो सकता है इसलिए किसी को भी घटना स्तर पर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

बता दें रजा मेटल इंडस्ट्री मोहम्मद शमीम नाम के शख्स की हैं. पुलिस इंडस्ट्री के मालिक से भी पूछताछ हा करने की कोशिश कर रही है गौरतलब है, इसके पहले भी रजा मेटल इंडस्ट्री में अवैध रूप से ट्रक और चोरी के वाहनों को काटने के आरोप के बाद छापा भी पड़ चुका है.

 

Exit mobile version