MP News: खरगोन संसदीय सीट पर नामांकन रैली में पहुंचे CM मोहन यादव, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के ‘मुस्लिम वाले बयान’ को लेकर कांग्रेस को घेरा

Lok Sabha Election 2024: जिले के जवाहर मार्ग पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.
cm mohan yadav khagone

सीएम मोहन यादव सभा को संबोधित करते हुए.

Khargone Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के पहले भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने खरगोन लोकसभा सीट से नामांकन भर दिया. नामांकन के वक्त सीएम मोहन भी मौजूद रहे. नामांकन के बाद सीएम मोहन यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. नामांकन रैली में सीएम के साथ ही उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा भी मौजूद रहे. रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

सीएम बोले- ‘पूरा मध्य प्रदेश मोदीमय में हो गया है’

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया मोहन यादव ने कहा कि खरगोन और खंडवा सहित पूरे निमाड़ बेल्ट में भाजपा की ताकत बढ़ी है, साथ ही जिस हिसाब से मोदी जी के प्रति प्रेम दिखा है मैं आनंद के साथ कह सकता हूं पूरा मध्य प्रदेश मोदीमय में हो गया है. आज हमने सारे मित्रों के साथ नॉमिनेशन फॉर्म भरा है और मैं उम्मीद करता हूं जिस ढंग से हमने शुरुआत की है उतना ही अच्छा आशीर्वाद बाबा ममलेश्वर और बाबा ओंकारेश्वर का मिलेगा. टंट्या मामा की धरती से हमने आज चुनावी शंखनाद किया है.

ये भी पढ़ें: महाकाल को गर्मी बचाने के लिए किए जा रहे उपाय, शिवलिंग के ऊपर 11 मटकियां लगा कर जल धारा प्रारंभ की गई

‘मुस्लिम वाले बयान’ को लेकर कांग्रेस को घेरा

जिले के जवाहर मार्ग पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा- ”कांग्रेस फिर घोषणा पत्र ला रहे है ओर मन मोहन सिंह ने कहा था की इस देश के सभी संसाधनो पर मुस्लिमो का अधिकार है जरा शर्म आ रही की नही. कांग्रेस सर्वे करवायेगी जिसके बाद ज्यादा सम्पत्ति है, ज्यादा सोना चादी है, उनसे छिनकर जिनके पास नही हे उनको दे देगे. जैसे ही हमने इनका घोषणा पत्र बताना चालू किया तो हाय हाय करने लगे.

MP में कब-कब होगी वोटिंग?

मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें है. यहां पहले चरण (19 अप्रैल) में शहडोल, सीधी, बालाघाट, मंडला, जबलपुर और छिंदवाड़ा सीट पर वोटिंग हुई. वहीं, अब दूसरे चरण (26 अप्रैल) में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, होशंगाबाद और रीवा में वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण (7 मई) में ग्वालियर, गुना, बैतूल, सागर, मुरैना, भिंड, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में वोटिंग होगी. जबकि चौथे चरण (13 मई) में इंदौर, उज्जैन, देवास, मंदसौर, धार, रतलाम, खरगोन और खंडवा में वोटिंग होगी.

ज़रूर पढ़ें