ओपी राजभर ने खुद को ‘चचा’, अखिलेश-राहुल को बताया ‘बच्चा’, बोले- धूप में चलना पड़े तो…

Lok Sabha Election 2024: ओम प्रकाश राजभर(Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता की विरासत में मुख्यमंत्री बने. इसके साथ ही राहुल गांधी तो दगा हुआ कारतूस बताया.
Om Prakash Rajbhar, Lok Sabha Election

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का शोर जारी है. सभी दलों के नेता जमकर चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भी सियासी हलचल तेज है. इसी बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओम प्रकाश राजभर(Om Prakash Rajbhar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बच्चा बताते हुए दिख रहे हैं.

‘हम हर मौसम बर्दाश्‍त कर लेते हैं’

दरअसल, यूपी के कैबिनेट मंत्री और SBSP चीफ ओम प्रकाश राजभर अंबेकरनगर में प्रचार करने पहुंचे थे. इस बीच चुनावी सभा में उन्होंने ठेठ गंवई अंदाज में कहा कि यह जो दो बच्चे घूम रहे हैं. एक राहुल गांधी और दूसर अखिलेश. एक पत्रकार ने हमसे पूछा कि यह दोनों बच्‍चे यूपी में घूम रहे हैं, तो हमने जवाब दिया कि अगर यह दोनों बच्‍चे हैं तो हम उनके चच्‍चा हैं. वह एसी में बैठते हैं और हम नॉन एसी वाले हैं. गर्मी, सर्दी, बरसात सब हम बर्दाश्‍त कर लेते हैं. लेकिन हमारे साथ इन दोनों बच्‍चों को एक घंटा धूप में चलना पड़ेगा तो फेचकुर फेंक(बेहोश होकर) गिर जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता की विरासत में मुख्यमंत्री बने. इसके साथ ही राहुल गांधी तो दगा हुआ कारतूस बताया. उन्होंने दावा किया कि पूर्वांचल में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा.

यह भी पढ़ें: ‘INDI अलायंस बिना दूल्हे की बारात, अगर पुलिस को डर है तो…’, योगी कैबिनेट के मंत्री संजय निषाद का बड़ा बयान

पहले भी कई बयान हो चुके हैं वायरल

बता दें कि इससे पहले भी ओपी राजभर के कई बयान वायरल हो चुके हैं. इससे पहले एक और वायरल वीडियो में भारतीय जनता पार्टी से से समझौते को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया था. वायरल वीडियो में ओपी राजभर ने कहा था कि हम बेशक BJP से समझौता किए हैं, लेकिन जिस दिन आप के ऊपर आंच आएगी, सबसे पहले अगर कोई इस्तीफा देगा तो ओमप्रकाश राजभर देगा, शेर का बच्चा शेर होगा. वहीं अपने बेटे अरविंद राजभर का तारीख करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जितने लोग चुनाव लड़ रहे हैं किसी की औकात नहीं है उसके सामने बात करने की. उन्होने आगे कहा कि, वह देश के प्रधानमंत्री, देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बिना चुनाव जीते आज के डेट में बात करने की हैसियत रखता हैं.

ज़रूर पढ़ें