‘INDI अलायंस बिना दूल्हे की बारात, अगर पुलिस को डर है तो…’, योगी कैबिनेट के मंत्री संजय निषाद का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन संजय निषाद ने BJP के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन रैली को संबोधित किया.
Lok Sabha Election, Sanjay Nishad

योगी कैबिनेट में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव जारी है. इसके लिए चार चरणों के मतदान हो चुके हैं और तीन चरणों के लिए मतदान बाकी है. सोमवार को पांचवें चरण का मतदान होने वाला है. इस बीच शनिवार को योगी कैबिनेट में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद कौशांबी पहुंचे. पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

INDI अलायंस की सरकार नहीं बनने वाली है- संजय

कौशांबी में योगी कैबिनेट में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश और उत्तर प्रदेश में BJP की सरकार है. तुम डरना मत और अगर, कोई हाथ उठाएगा, तो उसका हाथ तोड़ दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पुलिस को डर है, तो सिर्फ कमल से. वह हाथी और साइकिल से नहीं डरती है. उन्होंने विपक्ष पर तगड़ा हमला करते हुए कहा कि INDI अलायंस बिना दूल्हे की बारात है और उनकी सरकार नहीं बनने वाली है.

यह भी पढ़ें: यादव वोटर्स को साधने गाजीपुर पहुंचे MP के सीएम डॉ. मोहन, बोले- बड़ी पार्टी के लोग कब्र पर फूल चढ़ाने गए लेकिन…

‘लोगों के हक की वकालत के लिए मैं मोदी-योगी के साथ’

वहीं इसके बात मीडिया से बात करते संजय निषाद ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ था और इसमें सपा आधी और कांग्रेस का पूरा सफाया हो गया था. अब वह खटखट जाने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले कैबिनेट में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने बांदा का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि त्रेता में भगवान राम ने निषादराज को गले लगाया था और इस दौर में आपके नेता को मोदी-योगी ने गले लगाया. सपा-बहुजन समाज पार्टी के लोगों ने उन्हें अपने बगल में खड़ा नहीं होने दिया. इसलिए लोगों के हक की वकालत के लिए मैं मोदी-योगी के साथ हूं.

ज़रूर पढ़ें