PM Modi ने तीसरी बार वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, साथ दिखे चिराग और चाचा पारस

PM Modi Nomination: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति पारस और लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान नामांकन में शामिल होने के लिए काशी पंहुचे और दोनों नेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात की.
PM Modi Nomination

पीएम मोदी के साथ चिराग पासवान और पशुपति पारस

PM Modi: देश में लोकसभा चुनाव का महापर्व जारी है और इस दौरान चार चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं जबकि देश में 3 चरण की वोटिंग अभी भी बाकी है. जैसे-जैसे चुनाव अंतिम दौर की ओर पहुंच रहा है, चुनावी सरगर्मी और तेज़ होती जा रही है. इसी बीच पीएम मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से तीसरी बार नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान NDA के कई नेता पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे. पीएम मोदी के नामांकन के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति पारस और लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान काशी पंहुचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात की और वे नामांकन के वक्त भी पीएम के साथ नजर आए.

गौरतलब है कि नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने कल वाराणसी में रोड शो किया, उसके बाद उन्होंने काशी विश्वानाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किए. वहीं आज उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर गंगा में स्नान किया और मां गंगा का आशीर्वाद लेने के बाद नामांकन दाखिल करने वाराणसी के कलेक्ट्रेट पहुंचे.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के कथित ‘हेट स्पीच’ के खिलाफ दायर याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग जाने का दिया निर्देश

NDA के दिग्गज नेता रहे मौजूद

नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम मोदी ने सभी नेताओं से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ सिंदे, जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर, LJP-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति पारस सहित अपना दल-एस प्रमुख अनुप्रिया पटेल, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू सहित NDA के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे.

आज का दिन बहुत ही शुभ है- पशुपति

पीएम मोदी के नामांकन दाखिल करने के बाद कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी. पशुपति कुमार पारस ने कहा, “आज का दिन बहुत ही शुभ है. PM का आज नामांकन हुआ है, वे बहुत अधिक मतों से जीतेंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे”. वहीं चिराग पासवान ने कहा, “पूरा NDA एकजुट होकर प्रधानमंत्री के समर्थन में सामने आए, वहीं दूसरी तरफ बंटा हुआ विपक्ष है. पीएम के नामांकन के बाद परिणाम ऐतिहासिक होंगे, इस बार प्रधानमंत्री यहां से जीत का विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे.”

ज़रूर पढ़ें