केजरीवाल के बयान पर PM Modi का जवाब, बोले- अगले पांच साल में मोदी-योगी बदलने वाले हैं पूर्वांचल की तस्वीर

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) उत्तर प्रदेश जौनपुर और भदोही पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सपा-कांग्रेस और INDIA ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election, PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. वहीं उत्तर प्रदेश में लोकसभा का चुनाव धीरे-धीरे पूर्वांचल की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में सियासी बयानबाजी भी तेज हो रही है. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता पूर्वांचल की ओर चुनाव अभियान को ले जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश जौनपुर और भदोही पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सपा-कांग्रेस और INDIA ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले हैं. उनके इस बयान को आम आदमी पार्टी मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उस बयान से जोड़ा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यानाथ को यूपी के सीएम पद से हटा देंगे और खुद के 75 साल पूरा होने पर अमित शाह को पीएम बना देंगे.

PM Modi बोले- विकसित भारत का ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा

प्रधानमंत्री मोदी ने जौनपुर की रैली में कहा कि विकसित भारत बनाना मेरा प्रण है और विकसित भारत का ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा. इसलिए जब मैं एक्सप्रेस-वे बनाता हूं तो जौनपुर के लोगों को लाभ होता है. जब मैं बनारस के हवाई अड्डे को अपग्रेड करता हूं तो भी लोगों को फायदा होता है. यह पूरा क्षेत्र शिक्षा और स्वास्थ्य का एक बड़ा मजबूत हब बन रहा है और आने वाले पांच साल में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं. इसके बाद पीएम मोदी भदोही पहुंचे.

सपा सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट, वन माफिया- PM Modi

भदोही की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट, वन माफिया यानी हर डिस्ट्रिक्ट का अलग माफिया. पहले हर डिस्ट्रिक्ट में अलग माफिया का साम्राज्य था. पहले हर जिले के लोगों ने एक-एक माफिया को ठेके पर देकर रखा था. व्यापारी और बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थीं. युवाओं का भी कोई भविष्य नहीं होता था, लेकिन जब से योगी आए हैं, और यह सब उनके साथी सरकार में हैं, यहां का पूरा माहौल बदल गया है. अब जनता नहीं डरती केवल माफिया डरते हैं.

यह भी पढ़ें: Swati Maliwal ने की पुलिस में शिकायत, बदसलूकी मामले में दर्ज कराया बयान!

‘अमित शाह को पीएम बनाने के लिए वोट मांग रहे पीएम मोदी’

बता दें कि गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में कहा था कि पीएम मोदी इस बार अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं. 2025 में 17 सितंबर को अपने 75 साल पूरे होने पर अपनी जगह बैठा देंगे. केजरीवाल ने आगे कहा था कि उनको भरोसा है कि 75 साल में सरकार और पार्टी का पद छोड़ने का नियम बनाकर लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन को किनारे करने वाले पीएम मोदी खुद उसका पालन करेंगे.

ज़रूर पढ़ें