PM Modi ने बशीरहाट से BJP उम्मीदवार Rekha Patra से फोन पर की बात, बताया ‘शक्ति स्वरूपा’

बंगाल के संदेशखली में कुछ स्थानों पर हस्तलिखित पोस्टर दिखाई दिए, जिनमें भाजपा की लोकसभा चुनाव उम्मीदवार रेखा पात्रा की निंदा की गई है.

PM Modi, Rekha Patra

पीएम मोदी, रेखा पात्रा

PM Modi: बीजेपी ने संदेशखाली की बेटी रेखा पात्रा को बशीरहाट सीट से लोकसभा उम्मीदवार बनाकर सब को चौंका दिया था. अब पीएम मोदी ने रेखा से फोन पर बातचीत की है. उन्होंने रेखा को ‘शक्ति स्वरूपा’ बताया है. पीएम मोदी ने पार्टी उम्मीदवार से कहा है कि रेखा आपको कई बड़े काम करने है. पीएम ने उनसे उनकी प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच भाजपा के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की. वहीं, रेखा पात्रा ने संदेशखाली में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों के बारे में पीएम मोदी को अवगत कराया.

रेखा पात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर

बता दें कि बंगाल के संदेशखली में कुछ स्थानों पर हस्तलिखित पोस्टर दिखाई दिए, जिनमें भाजपा की लोकसभा चुनाव उम्मीदवार रेखा पात्रा की निंदा की गई है. रेखा पात्रा कथित तौर पर गिरफ्तार और अब निलंबित तृणमूल नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों के हाथों यातना की शिकार हैं. बीजेपी ने पोस्टरों के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है, जबकि राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: कुलदीप बिश्नोई को बीजेपी ने हिसार से नहीं दिया टिकट, बेटे को भी नहीं मिला मंत्रालय, अब परिवार की नाराजगी आई सामने

आधिकारिक रूप से बीजेपी में शामिल नहीं हुईं है पात्रा

गौरतलब है कि पात्रा अभी तक आधिकारिक रूप से बीजेपी में शामिल नहीं हुई हैं, हालांकि बीजेपी ने उन्हें बशीरहाट से मैदान में उतार दिया है.संदेशखाली भी इसी निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है. जैसे ही बीजेपी ने रेखा को अपना उम्मीदवार बनाया, उसके अगले ही दिन इलाके में पोस्टर लगे पाए गए. पोस्टर में लिखा था, “हम रेखा को उम्मीदवार के रूप में नहीं चाहते”, “हम रेखा पात्रा को भाजपा उम्मीदवार के रूप में नहीं चाहते. ”

पीएम ने उनसे उनकी प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच भाजपा के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की. पीएम ने उन्हें शक्ति स्वरूपा बताया. वहीं, रेखा पात्रा ने संदेशखाली में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों के बारे में पीएम मोदी को अवगत कराया.

 

ज़रूर पढ़ें