‘कहते हैं मेरी मम्मी की सीट है’, PM Modi ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- ये लोग लिख रहे हैं सीटों का वसीयतनामा

PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे वायनाड से भागकर रायबरेली गए हैं और सबको कहते घूम रहे हैं कि ये मेरी मम्मी की सीट है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

PM Modi in Jharkhand: लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में वह रविवार को झारखंड के जमशेदपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी जेएमएम और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि इनको विकास के बारे में कुछ भी नहीं पता है, इन लोगों का एकमात्र काम झूठ बोलना है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष का लक्ष्य गरीब लोगों के धन का एक्स-रे करना और उसे चुराना है. उन्होंने कहा, “ये एससी और एसटी का आरक्षण छीनना चाहते हैं, ये रोज मोदी को गाली देते हैं. क्या वे इससे आगे कुछ नहीं सोच सकते? पूरे देश को उनकी सच्चाई का एहसास हो गया है.”

‘संसदीय सीटों का वसीयतनामा लिख रहे हैं’

पीएम मोदी ने रायबरेली से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे वायनाड से भागकर रायबरेली गए हैं और सबको कहते घूम रहे हैं कि ये मेरी मम्मी की सीट है. पीएम मोदी ने कहा, “कोई 8 साल का बच्चा स्कूल में पढ़ने जाता है, तब भी वो ये नहीं कहता है कि ये मेरे पापा का स्कूल है, भले ही उसके पापा वहां पढ़े हों. ये परिवारवादी लोग संसदीय सीटों का वसीयतनामा लिख रहे हैं. ऐसी परिवारवादी पार्टियों से झारखंड को बचाकर रखना है.”

ये भी पढ़ेंः ‘AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं…’, भाजपा पर बरसे CM केजरीवाल, बोले- विचार को कैसे करोगे गिरफ्तार

‘इन्होंने गरीब आदिवासियों-सेना की जमीनें हड़पीं’

पीएम मोदी ने झारखंड  मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) पर भी जोरदार हमला बोला है. उन्होंने जेएमएम पर गरीब आदिवासियों और सेना की जमीनें हड़पने का आरोप लगाया है. प्रधानमंत्री ने कहा, “इनके घरों से जो नोटों के पहाड़ बरामद हुए हैं, वे पैसे जनता के हैं. मैं इन बेईमानों के ठिकानों से पैसा बरामद करवा रहा हूं. मैं इन पैसों को सरकार की तिजोरी में ले जाने के लिए बरामद नहीं कर रहा हूं. मैं रास्ता खोज रहा हूं, ये सारे पैसे जिनके हैं, मैं उन गरीबों को इसे लौटाऊंगा. ये गारंटी है.”

ज़रूर पढ़ें