गाजियाबाद में PM Modi का मेगा रोड शो, BJP उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में बड़ी संख्या में जुटे लोग

1.5 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद से भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग और केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद वीके सिंह प्रधानमंत्री के साथ थे.
PM Modi Road Show

PM Modi Road Show

PM Modi Road Show: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में शनिवार की शाम पीएम मोदी ने मेगा रोड शो किया. इसको लेकर पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई थी. इलाके में करीब 700 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी.  कहा जा रहा है कि इस रोड शो के माध्यम से पीएम मोदी ने पश्चिमी यूपी के वोटरों को साधने की कोशिश की है. 1.5 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद से भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग और केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद वीके सिंह प्रधानमंत्री के साथ थे. शहर के मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड तक आयोजित रोड शो में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे.

मेरठ मंडल में पांच लोकसभा सीटें हैं, जिसमें मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर. सहारनपुर मंडल में तीन हैं, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और कैराना. 2019 में बीजेपी ने मेरठ मंडल की सभी सीटें जीती थीं, जबकि सहारनपुर मंडल में एक सहारनपुर हार गई थी. 2014 में बीजेपी ने दोनों मंडलों में क्लीन स्वीप किया था.

डॉली शर्मा से अतुल गर्ग से मुकाबला

गाजियाबाद संसदीय सीट पर अतुल गर्ग का मुकाबला इंडिया ब्लॉक से डॉली शर्मा और बसपा से नंद किशोर पुंढीर से होगा, जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा.  इससे पहले आज, प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक पर एक ताजा हमला किया. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि उनका लक्ष्य सत्ता में आने के बाद “कमीशन” कमाना है, जबकि भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए “मिशन” के साथ काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें: 44 साल में ‘इकाई’ से सीटों का ‘तीहरा शतक’ जड़ने वाली BJP; जानिए कैसे जनसंघ से निकलकर बनी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

अपने शासन के दौरान कांग्रेस का ध्यान कमीशन कमाने पर था: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “अपने शासन के दौरान, कांग्रेस का ध्यान कमीशन कमाने पर था. INDI एलायंस का भी लक्ष्य सत्ता में आने के बाद कमीशन कमाना है, लेकिन एनडीए और मोदी सरकार एक मिशन पर है. हम भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के मिशन में लगे हुए हैं.” दूसरी ओर हमारे विरोधी सत्ता पाने के लिए तरस रहे हैं. पीएम मोदी ने परोक्ष रूप से रायबरेली और अमेठी सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित करने में उनकी देरी की ओर इशारा करते हुए कांग्रेस की आलोचना की, जिन्हें पारंपरिक रूप से उनका गढ़ माना जाता है. उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप होने और वामपंथी विचारधारा का प्रभुत्व होने का भी आरोप लगाया.

ज़रूर पढ़ें