‘विपक्ष के लिए राजनीतिक हथियार था राम मंदिर, लेकिन अब…’, PM Modi ने कहा- सनातन पर भी उगल रहे जहर

PM Modi: न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है. अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, डीएमके के खिलाफ लोगों में जोरदार गुस्सा है.
Lok Sabha Election 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी माहौल बन चुका है. राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री देश के अलग-अलग राज्यों में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं और पार्टी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील भी कर रहे हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है.

अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, डीएमके के खिलाफ लोगों में जोरदार गुस्सा है और लोगों का यह गुस्सा सकारात्मक तरीके से बीजेपी की ओर समर्थन के रूप में जा रहा है. वहीं, 22 जनवरी 2024 को यूपी के अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस समेत विपक्षी दलों द्वारा कार्यकर्म में शामिल नही होने के फैसले पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. इस दौरान उन्होंने कहा कि “उनके (विपक्ष) के लिए राम मंदिर का मुद्दा एक राजनीतिक हथियार था. लेकिन अब यह बन गया है, इसलिए मुद्दा उनके हाथ से निकल गया है.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘बीजेपी के साथ कोई प्लान नहीं’, गठबंधन को लेकर BSP नेता आकाश आनंद ने दिए ये संकेत

रूस-यूक्रेन युद्ध को लेकर क्या बोले प्रधानमंत्री?

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि दोनों राष्ट्रपतियों के साथ मेरा बड़ी दोस्तीपूर्ण व्यवहार रहा है. मैंने कहा कि भारत के इतने लोग हैं, हमारे नौजवान फंसे हुए हैं, मुझे आपकी मदद चाहिए. वहीं, जब प्रधानमंत्री ने ये पूछा गया कि क्या इलेक्टोरल बॉन्ड का फैसला गलत था? विपक्ष कहता है कि ED-CBI-IT इन सारी एजेंसियों पर बीजेपी हावी है. वो तो चुनाव आयोग भी इसमें जोड़ते हैं. पीएम मोदी ने इस सवाल का भी बखूबी जवाब दिया.

‘सनातन के खिलाफ जहर उगलती है डीएमके” 

पीएम मोदी से जब ये पूछा गया कि तमिलनाडु में डीएमके के नेताओं ने सनातन पर खूब बयान दिए हैं. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके का जन्म तो नफरती बयान देने के लिए ही हुआ है. डीएमके के खिलाफ लोगों में जबरदस्त गुस्सा है और वो गुस्सा बीजेपी की तरफ डायवर्ट हो रहा है. कांग्रेस को डीएमके से पूछना चाहिए कि उसकी क्या मजबूरी है जो सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलती है.

ज़रूर पढ़ें