‘मैंने जो किया वो सबके सामने हैं, इस्तीफा के लिए मुहूर्त थोड़ी निकलवाऊंगा’, कांग्रेस छोड़ BJP में गए विधायक का जवाब

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के बीच कद्दावर नेता और श्योपुर जिले के विजयपुर विधायक रामनिवास रावत ने 30 अप्रैल को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए है. जिसके बाद से ही उन पर कई सवाल उठ रहे थे.
Lok Sabha Election 2024

रामनिवास रावत (बीजेपी नेता)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के बीच कद्दावर नेता और श्योपुर जिले के विजयपुर विधायक रामनिवास रावत ने 30 अप्रैल को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए है. जिसके बाद से ही उन पर कई सवाल उठ रहे थे. लेकिन अब रामनिवास रावत ने तमाम आरोपों पर जवाब दिया है. कांग्रेस छोड़ने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विधानसभा से इस्तीफा देने के लिए किसी से पूछकर मुहूर्त थोड़ी निकलवाऊंगा.

मध्य प्रदेश बीजेपी ऑफिस पहुंचकर विधायक रामनिवास रावत ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा, ”मैं जो किया सबके सामने है. मैंने खुद मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित बड़े नेताओं को बुलाकर बीजेपी में शामिल हुआ. मेरे विधानसभा से इस्तीफे की लोगों को चिंता नहीं करनी चाहिए. मैंने जब पार्टी जॉइन की सबको पता लगा और जब इस्तीफा दूंगा तो सबकी जानकारी में आ जाएगा. किसी से पूछकर मुहूर्त थोड़ी ही निकलवाऊंगा.”

ये भी पढ़ें- MP News: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद भी कम नहीं हो रही मुश्किलें, अक्षय बम और उनके पिता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

विधानसभा से इस्तीफे की चर्चा

बता दें कि 6 बार के विधायक रामनिवास रावत पिछले दिनों 30 अप्रैल को एक जनसभा में सीएम डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और डॉ नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले चुके हैं. लेकिन दलबदल कानून के तहत अब उन्हें विधानसभा से इस्तीफा देना है. ऐसे में आए दिन मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वे कब इस्तीफा देंगे और कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी सदस्यता नहीं ली. इसी चर्चा को शांत करने रावत मीडिया के सामने आए और उन्होंने सभी बातों पर खुलकर जवाब दिया.

”मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है”

रामनिवास रावत ने प्रेस वार्ता में भी दोहराया, ”मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है और यहां भाजपा कार्यालय पर बैठा हूं. इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है. रावत ने कहा कि विजयपुर में मैंने ही कार्यक्रम आयोजित किया और सबके सामने भाजपा की सदस्यता ली.” बता दें कि रामनिवास रावत को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट वायरल हो रही है. यही वजह है कि रावत को पत्रकारों के सामने आकर बीजेपी की सदस्यता लेने और विधानसभा से इस्तीफा देने के सवालों का जवाब देना पड़ा है.

ज़रूर पढ़ें