MP News: बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिलाई ‘400 पार’ की शपथ, बोले- राम मंदिर को लेकर राहुल बाबा उड़ाते थे मजाक

Amit Shah MP Visit: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प दिलाया.
Amit Shah MP Visit, MP News

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah MP Visit: आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. रविवार, 25 फरवरी की सुबह उन्होंने ग्वालियर में BJP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके बाद वह छतरपुर और  खजुराहो में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर कमल खिलाने का संकल्प दिलाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 400 पार सीटें जीतना है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

‘2024 में सभी 29 सीटें दे दीजिए’

खजुराहो में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह सम्मेलन विजय का संकल्प लेने के लिए है. यह सम्मेलन 400 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनाने के संकल्प का सम्मेलन है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश में 2019 में एक सीट बच गई थी. 2024 में सभी 29 सीटें देकर पीएम मोदी की झोली भर दीजिए. इस बार पीएम मोदी ने हमें 400 पार का लक्ष्य दिया है. उन्होंने दावा किया कि यह काम बूथ के काम बूथ के कार्यकर्ताओं के बगैर हो ही नहीं सकता है.

‘राहुल बाबा मेरा मजाक उड़ाते थे’

अमित शाह ने आगे कहा कि पिछली बार 156 बूथों पर जीत नहीं मिली. कार्यकर्ताओं से कहा कि विजय की भूख को मंद मत करिए. इस बार सभी बूथों पर कमल खिलाने का संकल्प लेकर जाना है. गृहमंत्री ने कहा, ‘हमने अपना हर वादा पूरा किया, हमने कहा था अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगे.’ उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘राहुल बाबा मेरा मजाक उड़ाते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे. राहुल बाबा 22 जनवरी को रामलला 500 साल बाद भव्य मंदिर में विराजे हैं.

यह भी पढ़ें: BJP National Convention: ‘घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार, परिवारवाद का पोषक’, विपक्ष पर Amit Shah ने जमकर साधा निशाना

‘कांग्रेस ने हमेशा सनातन का अपमान किया’

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सनातन धर्म का अपमान किया है. उन्होंने भारतीय संस्कृति को अपमानित करने का काम किया है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस इस देश की राजनीति के अंदर भ्रष्टाचार की पर्याय बन गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार मतलब कांग्रेस पार्टी है. अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने से लेकर गरीबों को मुफ्त राशन वितरण तक मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

ज़रूर पढ़ें