MP News: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को बेअसर करने के लिए बीजेपी बना रही ये रणनीति!

MP News: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान पीएम मोदी ने अलग-अलग राज्यों के सीएम को मध्यप्रदेश का दौरा करने के निर्देश दिए हैं.
राहुल गांधी न्याय यात्रा

राहुल गांधी देश भर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं.

MP News: राहुल गांधी देश भर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, जो 2 मार्च को चंबल के रास्ते मध्य प्रदेश में दाखिल होगी. ऐसे में यात्रा को घेरने को लेकर बीजेपी भी अपनी रणनीति बना रही है. ग्वालियर-चंबल अंचल में अमित शाह के दौरे के बाद अब राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा मुरैना पहुंचेंगे, जो जहां वो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. दरअसल बीजेपी चाहती है कि मध्य प्रदेश में प्रवेश करते ही राहुल गांधी की यात्रा फेल हो जाए, ताकि उसका असर प्रदेश पर न पड़े और लोकसभा चुनावों को लेकर भी राहुल गांधी और कांग्रेस माहौल न बना पाएं.

अमित शाह के बाद अब सीएम भजनलाल का दौरा

बीते दिनों अमित शाह ग्वालियर पहुंचे थे जहां उन्होनें कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर राहुल गांधी की यात्रा को लेकर रणनीति पर मंथन किया था. इस बैठक में वीडी शर्मा समेत ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. इस दौरान अमित शाह ने नेताओं को निर्देश देते हुए कहा था कि हमें अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तोड़कर बीजेपी में शामिल कराना है.

ये भी पढ़ें:  MP News: इंदौर में Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान, नौकरी जाने का था डर

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे सीएम शर्मा

अमित शाह के बाद अब राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा मुरैना दौरे पर आ रहे हैं, जो मुरैना-चंबल अंचल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. भजनलाल शर्मा यहां ब्राम्हण सम्मेलन में भाग लेंगे. माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में ब्राम्हण वर्ग के लोग शामिल होंगे. साथ ही वो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हे आगामी राहुल गांधी की यात्रा को बेअसर करने को लेकर बैठक कर रणनीति बनाएंगे.

अलग अलग इलाकों में जाएंगे बीजेपी के बड़े नेता 

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान पीएम मोदी ने अलग-अलग राज्यों के सीएम को मध्य प्रदेश का दौरा करने के निर्देश दिए हैं. जिसके चलते योगी आदित्यनाथ, भजनलाल शर्मा, मनोहर लाल खट्टर को मध्य प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. ताकि वे प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. साथ ही कांग्रेस के द्वारा उठाए जा मुद्दों और राहुल की न्याय यात्रा को बेअसर करने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही प्रदेश के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अलग-अलग नेता राज्यों  के अलग अलग हिस्सों में रणनीति बनाएंगे.

ज़रूर पढ़ें