MP News: इंदौर में Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान, नौकरी जाने का था डर

परिजनों के मुताबिक गौरव अपनी नौकरी और काम को लेकर कम बात करते थे. बीते दिनों उन्होंने अपने बड़े भाई से नौकरी को लेकर चर्चा की थी.
gaurav gupta

गौरव गुप्ता

MP News: इंदौर में पेटीएम कंपनी के फील्ड मैनेजर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के रहने वाले गौरव गुप्ता लंबे समय से अपनी नौकरी को लेकर परेशान थे. वो इंदौर में रहकर नौकरी कर रहे थे.

नौकरी जाने का था डर

लसूड़िया थाने के टीआई तारेश कुमार सोनी ने बताया की गुप्ता पेटीएम फील्ड मैनेजर थे और वह इंदौर में रहकर काम करते थे. गौरव की पत्नी के अनुसार वो अपनी नौकरी जाने को लेकर परेशान थे. पत्नी के मुताबिक वो नौकरी से निकाल दिए जाने की बात को लेकर अक्सर तनाव में रहते थे. शायद यही वजह है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई.

8 साल पहले हुई थी शादी, दो बेटियां भी हैं

जानकारी के मुताबिक मृतक गौरव गुप्ता की शादी आठ साल पहले हुई थी. उनकी दो बेटियां भी हैं. उनके ग्वालियर के घर में उनका बड़ा भाई और उसके बूढ़े माता-पिता रहते हैं .

एक हफ्ते पहले खरीदा था फ्लेट

जानकारी के मुताबिक इंदौर स्थित जिस घर में वो रहते थे, वो अभी एक सप्ताह पहले उनके ससुर ने खरीदा था. इसमें वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे. इस घर में बीती रात गौरव गुप्ता ने फांसी लगाकर जान दे दी. हालांकि पुलिस को शुरूआती जांच में नौकरी के चलते तनाव में रहने की वजह से जान देने के संकेत मिले हैं. लेकिन पुलिस सभी सबूतों और बयानों के आधार पर जांच कर रही है कि कहीं गौरव की मौत के पीछे कोई और वजह तो नहीं .

दो और कंपनियों से था ऑफर

परिजनों के मुताबिक गौरव अपनी नौकरी और काम को लेकर कम बात करते थे. बीते दिनों उन्होंने अपने बड़े भाई से नौकरी को लेकर चर्चा की थी. परिजनों ने बताया कि वो सालाना करीब 9 लाख रूपये कमाते थे और इतने ही पैसों में उनके पास दूसरी दो और कंपनियों से ऑफर मिला था. लेकिन गौरव ने इस बारे में कहा कि वो अभी इसे लेकर विचार करेंगे. लेकिन न जाने क्यों उसके पहले ही मौत को गले लगा लिया.

ज़रूर पढ़ें