Lok Sabha Election 2024: दिग्विजय के गढ़ में BJP की तैयारी तेज, ‘गांव चले अभियान’ में वीडी शर्मा हुए शामिल, लोगों के बीच अलाव पर हाथ सेंकते आए नजर

Lok Sabha Election 2024: ग्रामीण इलाकों में अपना वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए बीजेपी देश भर में गांव चलो अभियान चला रही है.

Raghogarh -Vijaypur

Lok Sabha Election 2024: देशभर में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है. सभी पार्टियां पूरे दम-खम के साथ मैदान में एक्टिव हो गई हैं. इस बीच मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद BJP अब लोकसभा चुनाव में भी शानदार जीत के लिए तैयारी में जुट गई है.

इसी कड़ी में बीजेपी के गांव चलो अभियान की शुरुआत हो गई है. इस अभियान के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ के गांव आवन पहुंचें. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा एक अलग ही अंदाज में दिखे.

अभियान की शुरुआत श्रीराम जानकी मंदिर से हुई

राघौगढ़ दिग्गिवजय सिंह का गढ़ माना जाता है, जहां से बीजेपी के गांव चलो अभियान की शुरुआत हुई है. वीडी शर्मा ने राघौगढ़ के ग्राम आवन के बूथ नंबर 94, 95 और 96 से अभियान की शुरूआत की. अभियान की शुरुआत श्रीराम जानकी मंदिर से हुई. आरती के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भजनों में भी शआमिल हुए. साथ ही राम भक्ति में लीन नजर आए.

इसके बाद वीडी शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आरती की. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें पूरी ताकत से 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए जुट जाने को कहा. इस दौरान वीडी शर्मा बढ़ती ठंड में कार्यकर्ताओं के साथ ही गांव के लोगों के साथ अलाव पर हाथ सेखते और चर्चा करते नजर आए.

पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की मंत्र

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बूथ क्रमांक 95, 96, 97 और 98 बूथ समिति की बैठक ली. साथ ही समिति के सदस्यों से वन-टू-वन चर्चा की और विधानसभा की तरह ही  लोकसभा चुनाव में बंपर जीत का मंत्र दिया. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ग्रामीणों से भी चर्चा की. साथ ही लोगों से उनकी समस्यओं के बारे में भी जाना. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक उन्हें पूरी ताकत से 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए जुट जाने के लिए कहा.

क्या है गांव चलो अभियान ?

ग्रामीण इलाकों में अपना वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए बीजेपी देश भर में गांव चलो अभियान चला रही है. इसके तहत पार्टी का हर छोटा-बड़ा नेता 24 घंटे का वक्त एक गांव में गुजारेगा. सीएम से लेकर हर सामान्य कार्यकर्ता गांव-गांव जाएगा. यहां लोगों से संपर्क और संवाद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Haldwani Violence: ‘भीड़ ने पुलिस पर हमला किया, थाने को पेट्रोल बम से उड़ाया’, नैनीताल DM का खुलासा-छतों पर पत्थर इकट्ठे किए गए थे

पार्टी नमो बूथ और मोदी बूथ के साथ हर बूथ पर 10% वोट शेयर बढ़ाने पर फोकस कर रही है. बीजेपी का दावा है कि गांव चलो अभियान के जरिए पार्टी गांवों में अपने वोट प्रतिशत को 10 प्रतिशत तक बढ़ाएगी. पार्टी के 30 लाख कार्यकर्ता और नेता देशभर के 7 लाख गांवों और शहरी बूथों तक जाकर लोगों से संपर्क करेंगे.

ज़रूर पढ़ें