Vistaar NEWS

MP News: टीकमगढ़ के 6 कांग्रेस पार्षद BJP में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दिलाई सदस्यता

6 Congress councilors of Tikamgarh took membership of Bharatiya Janata Party during the organization festival.

टीकमगढ़ के कांग्रेस के 6 पार्षदों ने संगठन पर्व के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

MP News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष भाजपा प्रदेश कार्यालय में टीकमगढ़ नगर पालिका के 6 कांग्रेस पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अंगवीवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले पार्षदों का स्वागत करते हुए कहा कि संगठन पर्व में पार्टी कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जुटे हुए हैं और इसी का परिणाम है कि बीते एक सप्ताह में ही सदस्यता का आंकड़ा 26.5 लाख तक पहुंच गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में पार्टी संगठन पर्व में सदस्यता का नया रिकॉर्ड बनाएगी.

भाजपा से जुड़कर नगर और वार्ड की सेवा करेंगे सभी पार्षद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि टीकमगढ़ के कांग्रेस के 6 पार्षदों ने संगठन पर्व के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उनका मैं भाजपा परिवार में स्वागत कर बधाई देता हूं. साथ ही टीकमगढ़ के सभी पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, पार्टी कार्यकर्ताओं को भी इसके लिए बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेने वाले टीकमगढ़ के सभी पार्षद यह महसूस कर रहे थे कि कांग्रेस के नपा अध्यक्ष की कार्यप्रणाली के कारण टीकमगढ़ नगर दुरावस्था झेल रहा है. इसीलिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है. अब भाजपा से जुड़कर ये सभी पार्षद बेहतर तरीके से अपने नगर और वार्ड की सेवा कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal की जमानत पर ‘आप’ दफ्तर में जश्न, आतिशी ने कहा- सत्यमेव जयते

आपस में लड़कर कांग्रेसियों ने छोड़ा मैदान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सतना नगर निगम में कांग्रेस के लोग नगर निगम महापौर के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाए थे. लेकिन आपसी खींचतान के कारण कांग्रेस इस प्रयास में सफल नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि अपने स्वभाव के अनुरूप अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले कांग्रेसी आपस में ही उलझ गए और आखिरकार मैदान छोड़कर भाग गए.

Exit mobile version