Vistaar NEWS

MP News: एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ को लेकर जबलपुर में मामला दर्ज, विधायक अभिलाष पांडे ने कहा- एडल्ट कंटेट्स से भरी है

Case registered against Ekta Kapoor in Jabalpur for web series Gandi Baat

वेब सीरीज गंदी बात को लेकर एकता कपूर पर जबलपुर में मामला दर्ज

MP News: निर्माता-निर्देशक एकता कपूर द्वारा बनाई गई वेब सीरीज गंदी बात का सातवां सीजन रिलीज के पहले ही विवादों में घिर गया है. एडल्ट कंटेंट्स से भरी इस वेब सीरीज के करीब 3 साल में 6 पार्ट्स में बन चुके हैं.जल्द ही इसका सातवां सीजन रिलीज होने वाला है. भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने इस वेब सीरीज के कंटेंट्स को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है. अभिलाष पांडे ने मदन महल थाने पहुंचकर एक ज्ञापन देते हुए वेब सीरीज को मध्य प्रदेश में रिलीज न करने की मांग की है. इसके साथ ही निर्माता-निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: रीवा में 5वीं रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, देश-विदेश के 3 हजार बिजनेसमैन होंगे शामिल; बघेलखंड के पारंपरिक व्यंजन का उठा सकेंगे लुत्फ

एडल्ड कंटेंट्स से भरी है वेब सीरीज- अभिलाष पांडे

जबलपुर की उत्तर-मध्य विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अभिलाष पांडे का कहना है कि यह वेब सीरीज एडल्ट कंटेंट्स से भरी हुई है. जिसमें छोटे बच्चों को अश्लील चीजें देखते हुए प्रदर्शित किया गया है. इस तरह की वेब सीरीज में छोटे बच्चों का इस्तेमाल करना गलत है. इस पर रोक लगनी चाहिए।

बहरहाल पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ज्ञापन लेते हुए वह इसे सक्षम अधिकारियों के सामने पेश करेंगे इसके बाद कानूनी सलाह लेकर उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Exit mobile version