MP News: छिंदवाड़ा पहुंचे केंद्रीय अनुराग ठाकुर, BJP प्रत्याशी विवेक साहू बंटी के समर्थन में करेंगे रोड-शो

Anurag Thakur Chhindwara Visit: छिंदवाड़ा लोकसभा सीट मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की परंपरागत सीट है. इस बार इस सीट को जीतने के लिए पूरी ताकत लगा रही है.
Union Information and Broadcasting Minister Anurag Thakur reached Pandhurna of Chhindwara parliamentary seat of MP on Saturday.

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को एमपी के छिंदवाड़ा संसदीय सीट के पांढुर्ना पहुंचे.

Chhindwara: केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार 13 अप्रैल को एमपी दौरे पर है. अनुराग ठाकुर शनिवार छिंदवाड़ा संसदीय सीट के पांढुर्ना पहुंचे. यहां अनुराग ठाकुर आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक कर भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू बंटी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे.

अनुराग ठाकुर एक्स पर लिखा

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ”इंडी गठबंधन का… नेता- एक नहीं, नीयत- एक नहीं, नेतृत्व- एक नहीं, विचार- एक नहीं, संकल्प- एक नहीं, अब…घोषणा पत्र भी एक नहीं. देश ना टुकड़े-टुकड़े गठबंधन को स्वीकारेगा, ना ही टुकड़ों में बँटा इनका घोषणापत्र,  क्योंकि भारत के हर कोने से एक ही आवाज़ है…आएगा तो मोदी ही.”

ये भी पढ़ें: 14 घंटे बाद भी नहीं निकल सका बोरवेल में फंसा मंयक, अभी भी मासूम की पहुंच से दूर है कैमरा और ऑक्सीजन

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट है BJP के लिए मुश्किल सीट

कमलनाथ के परिवार का छिंदवाड़ा सीट पर लंबे समय से कब्जा है. इस समय यहां कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद हैं और दूसरी बार भी कांग्रेस की तरफ से ही ताल ठोक रहे हैं. नकुलनाथ के सामने बहुजन समाज पार्टी से उमाकांत बंदेवार और भारतीय जनता पार्टी से बंटी विवेक साहू मैदान में हैं. मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट पूरे राज्य में कांग्रेस की एक मात्र सीट है. जहां बीजेपी अभी तक जीत दर्ज नही कर पाई है. यह सीट कांग्रेस का अभेद किला मानी जाती है. अब इस अभेद किले को भेदने की कोशिश मे बीजेपी इस बार अपनी पूरी ताकत लगा रही है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की परंपरागत सीट है.

ज़रूर पढ़ें