MP News: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का अजीबोगरीब बयान, बोले- देश के हिन्दू दम्पत्ति पैदा करें 5-5 बच्चे

Devki nandan Thakur News : देवकी नंदन ने कहा कि हिंदुओं की दशा देखनी हो तो पाकिस्तान, बांग्लादेश के हाल देखें. जब तक देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं तब तक 5-5 बच्चे हिन्दू पैदा करें.
Famous storyteller Devki Nandan Thakur

मशहूर कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर.

Devki nandan Thakur News : देश के मशहूर कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर का बयान इस समय सुर्खियों में है. देवकीनंदन ने एक बार फिर हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दे डाली है. जबलपुर पहुंचे देवकीनंदन शास्त्री ने कहा कि देश में अगर सनातन धर्म को बचाना है तो बहुसंख्यक समुदाय की संख्या को बढ़ाना होगा. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से हिंदुओं की आबादी अन्य धर्म की तुलना में 7% घटी है. परिवार नियोजन के नियमों को केवल हिंदुओं को ही क्यों पालन करने के लिए कहा जाता है जबकि अन्य धर्म के लोग परिवार नियोजन को दरकिनार कर संख्या बढ़ा रहे हैं. बयान में देवकीनंदन हिन्दू दम्पत्तियों को 5-5 बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे हैं. उनका कहना है कि भारत में हिंदू जब तक बहुसंख्यक है तभी तक सुरक्षित है.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव को दी नसीहत

ये भी पढ़ें: प्रदेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट का कारण बताओ नोटिस, 10 सप्ताह के भीतर मांगा जवाब, PFI के सदस्यों ने लगाई थी जमानत की याचिका

देवकी नंदन बयान में जनसंख्या के मुद्दे पर भी बात कर रहे हैं. उनका कहना है कि हिंदुओं की दशा देखनी हो तो पाकिस्तान, बांग्लादेश के हाल देखें. जब तक देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं तब तक 5-5 बच्चे हिन्दू पैदा करें. देश मे जनसंख्या नियंत्रण ज़रूरी तो सबके लिए ज़रूरी हो. वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर कहा कि राहुल अखिलेश कृष्ण जन्मभूमि में मन्दिर बनवाने का वादा करें तो सनातनियों के वोट मिलेंगे. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वक्फ बोर्ड की तरह देश में सनातन बोर्ड भी बने. इसके साथ ही वक्फ बोर्ड की तरह सनातन बोर्ड को ज़मीनें और अधिकार मिले.

ज़रूर पढ़ें