MP News: एमपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हर्षित गुरु भाजपा में शामिल

MP News: सोमवार को पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा के जिलाध्यक्ष राकेश कटारे समेत कई नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं.
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए हर्षित गुरु

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और हर्षित गुरु

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं. पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. एमपी में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हर्षित गुरु समेत सैकड़ों युवाओं ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. कांग्रेस में रहते हर्षित गुरु का नाम अवैध रेत खनन केस में भी सामने आया था.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हर्षित गुरु को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे. हर्षित गुरु के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता और नर्मदापुरम जिले के कई पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए. पार्टी में आए नए कार्यकर्ताओं का वीडी शर्मा ने स्वागत किया.

कांग्रेस छोड़ते ही पार्टी पर लगाए आरोप

हर्षित गुरु ने कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम बेहतर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें: MP News: विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, 6 दिन चला बजट सत्र

एमपी में कांग्रेस को लग रहे हैं झटके

विधानसभा चुनाव में हार के बाद एमपी में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता पार्टी छोड़ रहे हैं. सोमवार को पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा के जिलाध्यक्ष राकेश कटारे समेत कई नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें