MP News: ग्वालियर में पुलिस ने कुख्यात बदमाश को शॉर्ट एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ा, दुष्कर्म कर बेरहमी से पीटने का आरोप

Gwalior police short Encounter: बदमाश ने पुलिस को बताया कि वह रेकी करता घूम रहा था. दरवाजा खुला देखा तो अंदर पहुंची. युवती को अकेला सोता देख उसकी नीयत खराब हो गई.
Gwalior Police has shot and caught a notorious criminal in a short encounter.

ग्वालियर पुलिस ने कुख्यात बदमाश को शॉर्ट एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ा है.

Gwalior police short Encounter: ग्वालियर में 22 वर्षीय युवती के घर में घुसकर चाकू अड़ा कर दुष्कर्म कर उसे बेरहमी से पीटने वाले कुख्यात बदमाश को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ा. बदमाश CCTV कैमरे की फुटेज में लाल रंग की ई-बाइक पर दिखा था. जिसे पुलिस ने ट्रैस किया तो पता लगा कि वह आज चीनौर के रास्ते बाहर निकलने वाला है.

बदमाश के पैर में लगी गोली

मंगलवार सुबह पुलिस ने उसकी घेराबंदी की, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग कर दी. एक गोली इंदरगंज टीआई की थाना गाड़ी में लगी है. जवाब में सीएसपी अशोक सिंह जादौन की टीम ने गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी. जिसके बाद वह वहीं गिर पड़ा. पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर हॉस्पिटल पहुंचाया है. बदमाश ने पुलिस को बताया कि वह रेकी करता घूम रहा था. दरवाजा खुला देखा तो अंदर पहुंची. युवती को अकेला सोता देख उसकी नीयत खराब हो गई.

ये भी पढे़ें: कक्षा 1 से 12वीं तक के छात्रों के लिए हफ्ते में 1 दिन रहेगा No Bag Day, आयुक्त लोक शिक्षण ने दिए निर्देश

CCTV के जरिए मिला सुराग

ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि इंदरगंज में छह दिन पहले हुई सनसनीखेज रेप की घटना के बाद से पुलिस की टीमें लगातार दुष्कर्म के आरोपी की तलाश में लगी थीं. CCTV कैमरों में फुटेज मिले थे जिसमें लाल रंग की ई-बाइक नजर आई थी. एक अन्य स्पॉट पर फुटेज देखने पर ई-बाइक पर आखिरी में छह नंबर लिखा दिख रहा था. जब पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि ऐसी ही एक ई-बाइक का इस्तेमाल गोहद भिंड निवासी बदमाश कोमल भदकारिया (खटीक) कर रहा है. जिस पर पुलिस ने उस पर निगरानी बनाई तो पता लगा कि मंगलवार सुबह वह चीनौर रोड होता हुआ शहर छोड़ने की तैयारी में है. जिस पर पुलिस ने चीनौर रोड पर घेराबंदी की.

चीनौर रोड पर बदमाश से पुलिस का आमना-सामना हुआ है. बदमाश ने पुलिस को देखते ही अपने पास रखे अवैध हथियार से पुलिस पर फायर कर दिया. गोली टीआई इंदरगंज की जीप में आकर लगी और पुलिस टीम किस्मत से बच गई. तत्काल पुलिस जवानों ने अलर्ट पोजिशन में आकर जवाबी कार्रवाई की. जिसमें एक गोली कोमल खटीक के पैर में जा लगी और वहीं गिर पड़ा. पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया. खून तेजी से बह रहा था इसलिए उसे लेकर पुलिस टीम जेएएच के ट्रॉमा सेंटर पहुंची है.

हिस्ट्रीशीटर है बदमाश

बताया जा रहा है कि, पकड़ा गया बदमाश कोमल खटीक भिंड, मुरैना व ग्वालियर का हिस्ट्रीशीटर है. वह आदतन अपराधी है. उस पर शहर के पड़ाव थान में लूट, पुरानी छावनी में लूट, बहोड़ापुर व इंदरगंज में दुष्कर्म के मामले दर्ज हैं. पुलिस इसका मुरैन और भिंड से भी क्राइम रिकॉर्ड खंगाल रही है. वहीं ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि इंदरगंज में छह दिन पहले एक युवती पर चाकू अड़ाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है. उसने घेराबंदी होने का पता चलते ही पुलिस पर फायरिंग की थी. पुलिस ने जवाबी फायर किया तो इसमें आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ज़रूर पढ़ें