MP News: इंस्टाग्राम पर कट्टे के साथ फोटो और रील कर रहे थे पोस्ट, पुलिस ने दबोचा

Gwalior News: हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया गया था. जिसमे आरोपियों के हाथ में कट्टा दिखाई दे रहा था.

morena gwalior

फोटो और रील डालने वाले दो गुंडों को पुलिस ने पकड़ लिया

ग्वालियर: आज कल सोशल मीडिया पर हथियारो के साथ रील बनना, हाथियारो के साथ फोटो पोस्ट करना युवाओं का शौक बनता जा रहा है. युवा या फिर शातिर अपराधी अपनी धाक जमाने के लिए वीडियो फोटो शेयर करते रहते हैं. जिसके बाद कई बार उन्हे जेल की हवा खानी पड़ती है. अभी हाल ही में ग्वालियर पुलिस ने इंस्टाग्राम पर कट्टे के साथ फोटो और रील डालने वाले दो गुंडों को पकड़ा है. इन गुंडों ने फोटो व रील डालकर लिखा था- मुरैना है मर्दाना जिला.  वीडियो के सोशल मीडिया तेजी वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

ये भी पढ़े: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की बाघिन कजरी को किया गया शिफ्ट, रानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व में बढ़ी बाघों की संख्या

आरोपियों के पास से हाथियार बरामद

दरअसल हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया गया था. जिसमे आरोपियों के हाथ में कट्टा दिखाई दे रहा था. आरोपियों की इस हरकत के बाद एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने इस मामले की पड़ताल करवाई. जिसके बाद पता चला कि वीडियो हस्तिनापुर इलाके का है.आरोपितों की पहचान होने के बाद इनकी तलाश में दबिश दी गई. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए गुंडों के नाम विनोद सिंह परिहार और लवकुश गुर्जर हैं. इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हो गए हैं. फिलहाल  पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

 

ज़रूर पढ़ें