Vistaar NEWS

MP News: ‘किसी के साथ गुंडागर्दी नहीं चलेगी, जेल जाओगे अब’ कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने गुंडे को दी चेतावनी

The distressed woman complained about the entire matter to MP government's PWD minister Rakesh Singh.

परेशान महिला ने पूरे मामले की शिकायत एमपी सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह से कर दी. 

PWD Minister Rakesh Singh: जबलपुर में पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह इस समय चर्चा का विषय बने हुए है. दरअसल राकेश सिंह का गुंडे से बात करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सिंह नें गुंडे से कहा कि महिलाओं को परेशान करना बंद करो, किसी के साथ गुंडागर्दी नहीं चलेगी, जेल जाओगे अब… यहां कानून (Law) का राज है, गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे.

यह है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला जिले के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. यहां रहने वाली महिला के मकान पर एक गुंडे ने कब्जा कर लिया था. वह महिला को लगातार परेशान कर रहा था जिसके बाद महिला ने गुंडे की शिकायत एमपी सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह से कर दी.

ये भी पढ़ें: ठेले पर मां का शव लेकर निकला बेटा, CMHO ने कहा- रेलवे के डबल फाटक के कारण समय पर नहीं पहुंचा शव वाहन

मंत्री ने गुंडे से फोन पर कहा- ‘गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे’

बता दें कि शिकायत के तुंरत बाद ही तुरंत पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने महिला से नंबर लेकर बदमाश से  फोन पर बात की. सिंह ने बदमाश को जेल भेजने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि कि जेल जाओगे, यहां कानून का राज है, किसी गुंडे की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि कोई ये सोचकर कि किसी महिला को दबा लेगा, उससे उसका घर या जमीन ले लेगा, तो ये नहीं हो सकता है. कानून है, कानून का राज है. कानून के राज के मुताबिक ही सभी को चलना पड़ेगा. सभी के लिए अधिकार एक बराबर है. इसलिए किसी गरीब महिला को दबाकर कोई गुंडागर्दी कर के कब्जा करने की सोचे, तो हम ये नहीं होने देंगे.

Exit mobile version