Vistaar NEWS

MP News: देश की आजादी वाले बयान पर घिरीं BJP सांसद कंगना रनौत, जबलपुर जिला अदालत ने जारी किया नोटिस

MP News BJP MP Kangana Ranaut's troubles are not decreasing.

बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम नहीं हो रही है.

MP News: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हमेशा अपने बयानों से विवाद में रहने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत को अब अपने एक और बयान पर अदालत में सफाई देनी होगी. देश की आजादी पर दिए गए विवादित बयान पर जबलपुर जिला अदालत ने नोटिस जारी कर दिया है.

शिकायतकर्ता का कहना- बयान से अमर सेनानियों का अपमान हो रहा

जबलपुर की जिला अदालत में परिवाद दायर करने वाले शिकायतकर्ता अधिवक्ता अमित साहू का कहना है कि देश की आजादी पर दिए गए कंगना रनौत के बयान से न केवल स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान हुआ है बल्कि हर भारतीय को ठेस भी पहुंची है कंगना का बयान देश के स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान देने वाले अमर सेनानियों का अपमान है. 1947 में देश को आजादी लंबे संघर्ष और बलिदान के बाद मिली थी.

ये भी पढ़ें: शराबियों में नवरात्रि इफेक्ट, भोपाल के लोगों ने शराब से बनाई दूरी, 65 फ़ीसदी कम हुई खपत

कंगना ने कहा था- 1947 में भारत मिली आजादी, आजादी नहीं भीख थी

दरअसल, कंगना रनौत ने साल 2021 में कहा था कि 1947 में भारत मिली आजादी, आजादी नहीं भीख थी. असली आजादी तो 2014 में मिली है. कंगना के बयान पर पूरे देश में हंगामा खड़ा हो गया था. समाज के अलग-अलग वर्गों से कंगना के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही थी. सोशल मीडिया पर फैंस कंगना से पद्मश्री वापस लिए जाने की मांग तक करने लगे थे. कई राज्यों में तो कंगना के बयान के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया था.

Exit mobile version