Vistaar NEWS

MP News: जबलपुर में हिंदू सेवा परिषद ने मंदिरों में लगाए पोस्टर, दी चेतावनी- श्रद्धालु शालीन कपड़े पह कर ही आएं

Hindu Seva Parishad workers have put up posters in Sadar Kali Temple.

हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने सदर काली मंदिर में पोस्टर लगाए हैं.

MP News: मां भगवती की आराधना का पर्व शारदीय नवरात्र शुरू हो गया है. देश भर के देवी मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. वहीं जबलपुर के देवी मंदिरों में हिंदू सेवा परिषद ने कुछ ऐसे पोस्टर लगा दिए हैं जो चर्चा का विषय बन गए हैं.

पोस्टर में यह लिखा

जबलपुर के सदर काली मंदिर में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए हैं. जिन पर लिखा हुआ है कि कोई भी श्रद्धालु फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष शालीन कपड़े पहन कर ही मंदिरों में प्रवेश करें. पोस्टर में लिखा हुआ है की अश्लील कपड़े, छोटे कपड़े, स्कर्ट बरमुंडा या हाफ पैंट जैसे कपड़ों पर पूरी तरह पाबंदी लगाई जाती है. हिंदू सेवा परिषद के लोग मंदिरों के पुजारियों से भी अपील कर रहे हैं. कि कोई भी व्यक्ति अगर अश्लील कपड़े पहनकर मंदिरों में आता है तो उसे बाहर कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें: नीमच मे है प्रसिद्ध भादवा माता मंदिर; 800 साल से जल रही है अखंड ज्योत, बावड़ी के पानी से दूर होती हैं बीमारियां

हिंदू सेवा परिषद का यह कहना

हिंदू सेवा परिषद का कहना है की मंदिर श्रद्धा और भक्ति की जगह है ना कि अंगप्रदर्शन की. इसलिए मां भगवती की आराधना करने के लिए शालीन कपड़े पहनकर ही मंदिरों में आना चाहिए. वहीं मंदिरों में लगे पोस्टर पर महिलाओं ने भी अपनी राय दी है महिलाओं का कहना है की मंदिरों में तो शालीन कपड़े पहनकर ही आना चाहिए और उन्होंने भी हिंदू सेवा परिषद की अपील का समर्थन किया है..

Exit mobile version