Vistaar NEWS

MP News: नाबालिग की हत्या के मामले में जबलपुर पुलिस के हाथ अभी भी खाली, तलाशी अभियान के बाद भी नहीं मिली सफलता

Accused Yashwant Patel is out of police custody.

आरोपी यशवंत पटेल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

MP News: जबलपुर के ग्रामीण क्षेत्र चरगवां में नाबालिग की हुई हत्या के मामले में आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीम बनाकर लगातार सर्च अभियान चला रही है साथ ही ग्रामीणों की मदद से जंगल से आरोपी की तलाश की जा रही है पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गले में चाकू मार की हत्या

दरअसल, 4 जुलाई को चरागवां थाना क्षेत्र के ग्राम कुलोन में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की रिया पटेल अपने घर में थी इसी दौरान यशवंत पटेल नाम का एक युवक घर में घुसा और लड़की से भी बात करने लगा विवाद के दौरान ही युवक ने चाकू निकाला और नाबालिक के गले में मार दिया. लहू लोहान होकर रिया पटेल घर के आंगन में ही गिर गई जिसके बाद परिजन घायल लड़की को मेडिकल अस्पताल लेकर रवाना हुए. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी यशवंत पटेल गांव से लगे घने जंगल में फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: जिंदा व्यक्ति को कागजों में बना दिया मृत, सरकारी कार्यलयों के चक्कर लगाने को मजबूर बुजुर्ग, नहीं हो रही कोई सुनवाई

कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक मृतिका रिया पटेल और आरोपी यशवंत पटेल एक दूसरे को जानते थे. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर जानकारी जुटाई कि रिया और यशवंत लंबे समय से एक दूसरे से फोन पर बातचीत करते थे. लिहाजा दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था जानकारी के मुताबिक घटना दिनांक को रिया पटेल गांव छोड़कर अपने पिता के घर जाने वाली थी आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ होगा.

बताया जा रहा है कि हमले के कुछ देर बाद ही जब किशोरी घायल अवस्था में घर के आंगन में पड़ी थी तो सबसे पहले उसे उसकी मौसी ने देखा और मरने से पहले मृतका ने आरोपी यशवंत पटेल का नाम लिया और बताया कि उसी ने उसे पर चाकू से हमला किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले के लेकर छानबीन में जुटी हुई है. मृतिका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

Exit mobile version