MP News: खिलचीपुर विधायक के पोते ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार मैं खुद

MP News: मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का खुद को जिम्मेदार बताया है.

खिलचीपुर विधायक के पोते ने की खुदकुशी

MP News: खिलचीपुर विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने जहरीली वस्तु का सेवन कर खुदकुशी कर ली है. मृतक विजय दांगी के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का खुद को जिम्मेदार बताया है. घटना की जानकारी लगते ही खिलचीपुर विधायक के समर्थक बड़ी संख्या में इंदौर पहुंच गए हैं. घटना के बाद विधायक ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से चर्चा कर पोते की खुदकुशी की जानकारी दी, जिसके बाद सीएम ने इंदौर के वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

भाई कर लेगा सब पता

मृतक विजय दांगी की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन उसके रूम से एक पैक बॉक्स मिला है, जिस पर मृतक ने टेप लगाकर लिखा कि इस बॉक्स को पुलिसकर्मी या अन्य कोई नहीं खोले. मेरे मोबाइल का पासवर्ड मेरे भाई को पता है, वह मोबाइल लॉक खोलकर सब पता कर लेगा.

महिला मित्र के सामान को हाथ न लगाएं

विजय के दादा हजारीलाल दांगी खिलचीपुर विधानसभा से तीन बार के बीजेपी विधायक और दांगी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उसके पिता बापूलाल ग्राम काचीखेड़ी से सरपंच हैं. गांधी नगर टीआई अनिल यादव के मुताबिक मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं. फ्लैट में मेरी महिला मित्र का समान रखा हुआ, जिसे कोई हाथ न लगाएं. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

10 साल से इंदौर में था मृतक

मृतक के परिजन गिरवर दांगी के मुताबिक, विजय करीब 10 साल से इंदौर में था. उसकी प्रारंभिक शिक्षा इंदौर के ही विद्या सागर स्कूल में हुई. 12वी के बाद वह इंदौर के ही एक निजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था. विजय का बड़ा भाई अजय अपने गृह क्षेत्र में बिजनेसमैन है. परिवार में विजय सबसे छोटा होने के साथ सभी का चहेता भी था.

ज़रूर पढ़ें