MP News: बागेश्वर धाम पहुंचे कवि कुमार विश्वास, बुंदेलखंड महोत्सव में सुनाएंगे रामकथा

MP News; बागेश्वर धाम में बुंदेलखंड महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. यह महोत्सव शिवरात्रि के पर्व पर 27 से 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा.
बागेश्वर धाम पहुंचे कुमार विश्वास

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री व कुमार विश्वास

MP News: देश के मशहूर कवि और कथा वाचक कुमार विश्वास बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. यहां कुमार विश्वास बुंदेलखंड महोत्सव में राम कथा की प्रस्तुति देंगे. देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास दिल्ली से धीरेंद्र शास्त्री के साथ हेलीकॉप्टर के जरिए बागेश्वर धाम पहुंचे. बता दें कि तीन दिवसीय कार्यक्रम के तहत धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम पहुंचे हैं.

बागेश्वर धाम पहुंचे कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने बागेश्वर पहुंचकर भगवान बालाजी की पूजा की और बागेश्वर धाम परिसर का निरीक्षण किया. जानकारी के मुताबिक कुमार विश्वास यहां पर “अपने अपने राम ” कथा की प्रस्तुति देंगे.

तीन दिन तक दी जाएगी प्रस्तुति

बागेश्वर धाम पहुंचने से पहले कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होने कहा था कि इस साल हमें एक दिन अतिरिक्त मिला है इसलिए मैनें फैसला किया है कि इस एक दिन का भी इस्तेमाल करूंगा जिसके चलते 27, 28 और 29 फरवरी को बागेश्वर धाम गढ़ा में अपने अपने राम कथा की प्रस्तुति दूंगा.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव लड़ेंगे जयशंकर और निर्मला सीतारमण, BJP ने कर दिया इशारा!

पहले भी कुमार कर चुके हैं धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ

इसके पहले भी कुमार विश्वास एक कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री से मिले थे, जहां उन्होने धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ करते हुए उन्हें अपना प्रिय अनुज बताया था. साथ ही उस दौरान भी उन्होनें बागेश्वर धाम आने की बात कही थी. जानकारी के अनुसार अपने किए हुए वादे और धीरेंद्र शास्त्री के बुलावे पर वो बागेश्वर पहुंचे हैं.

बड़ी संख्या में शामिल होंगे श्रद्धालु

राम कथा को लेकर बागेश्वर धाम में खास इंतजाम किए गए हैं. जहां बड़ी संख्या में लोग उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे. ये प्रस्तुति आगामी 27,28 और 29 फरवरी को होगी.

बुंदेलखंड महोत्सव में सुनाएंगे रामकथा

बागेश्वर धाम में बुंदेलखंड महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. यह महोत्सव शिवरात्रि के पर्व पर 27 से 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा, इसके समापन पर 101 कन्याओं का विवाह भी कराया जाएगा. बीते सालों की तुलना में इस साल ये कार्यक्रम ज्यादा भव्य है. जिस वजह से कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में लाखों श्रद्धालु शामिल होने आएंगे.

ज़रूर पढ़ें