MP News: भाजपा में शामिल हुए दो पूर्व विधायक के साथ एक पूर्व सांसद, वीडी शर्मा बोले मोदी जी की झोली में डालेंगे मप्र की 29 सीटें

Ram Lakhan Singh Kushwaha joined BJP: बसपा के राम लखन के साथ ही जबलपुर के पाटन से कांग्रेस के पूर्व विधायक निलेश अवस्थी और खरगापुर सीट से पूर्व विधायक रहे अजय यादव बीजेपी में शामिल हो गए.

mp news ram lakhan singh kushwaha join bjp

भिंड से चार बार के सांसद रहे राम लखन सिंह कुशवाह ने भाजपा का दामन थाम लिया

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं के दलबदल के सिलसिले ने रफ्तार पकड़ ली है. अभी तक एमपी में कांग्रेस पार्टी को कई झटके लग रहे थे क्योंकि कांग्रेस पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे थे. भाजपा में शामिल होने वालों में बड़े कद के नेताओं से लेकर छोटे कार्यकर्ता भी शामिल हैं. वहीं दूसरे चरण का नामांकन शुरू होते ही अब  मायावती की बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश के भिंड जिले से 4 बार सासंद रहे राम लखन सिंह कुशवाह ने भाजपा का दामन थाम लिया हैं. अब वो भारतीय जनता पार्टीं में शामिल हो गये हैं.

ये भी पढ़े: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में 3 सीटों के लिए प्रत्याशियों का किया ऐलान, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ये प्रत्याशी देगा चुनौती

कांग्रेस को भी लगा झटका

बसपा के राम लखन के साथ ही जबलपुर के पाटन से कांग्रेस के पूर्व विधायक निलेश अवस्थी और खरगापुर सीट से पूर्व विधायक रहे अजय यादव बीजेपी में शामिल हो गए. सभी नेताओ को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और ज्वाइनिंग टोली के प्रमुख डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई.

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले 29 की 29 सीटें जीतेंगे

भाजपा में कांग्रेस और बीएसपी के नेताओ को शामिल कराते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इन नेताओ के बीजेपी में आने से भारतीय जनता पार्टी और मजबूत हुई है अब हम मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें जीतकर मोदी जी की झोली में डालेंगे.

ज़रूर पढ़ें